Ritesh Pandey का New बेवफाई Video Song ” 30 जनवरी – 2 ” Release होते ही मिला लाखो दर्शको का

पॉपुलर सिंगर और सुपर स्टार रितेश पांडे का कोई गाना जब भी रिलीज होता है तो वह यूटयूब पर खूब धमाल मचाता है। रितेश पांडे का एचडी विडियो सांग “30 जनउरी – 2” आउट हो गया है, जिसे खूब देखा जा रहा है। यह 2021 का बेवफ़ाई सैड सांग है जिसे ऋद्धि म्यूज़िक एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। जिसे अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं। रितेश पांडे के सुपर हिट सांग “30 जनउरी” का यह सीक्वेल सांग है इसलिए इसका नाम भी “30 जनउरी – 2” रखा गया है। गाने का विडियो कमाल का है। इसमें रितेश पांडे एक अस्पताल में होते हैं जबकि लड़की अपना बर्थडे मनाने में लगी हुई है और रितेश पांडे उसकी बेवफ़ाई पर यह गीत गाते हैं “तोहार सालगिरह मना ता, हमार एहीजा पानी चढ़ा ता, यही सोच सोच के हमार बीपी बढ़ा ता।”

इस गाने के खूबसूरत बोल लिखे हैं विशाल भारती ने जबकि संगीत तैयार किया है छोटू रावत ने। रितेश पांडे के इस बेहतरीन सांग के कम्पोज़र शुभम तिवारी हैं जबकि इसके विडियो डायरेक्टर आशीष यादव हैं। इस विडियो सांग को कोरियोग्राफ किया है सुनील रॉक ने। ऋद्धि म्यूज़िक टीम ने इस विडियो सांग को मैनेज किया है।
गौरतलब है कि सुपर स्टार रितेश पांडे और मिष्टी गर्ल मणि भट्टाचार्य की फिल्म “फर्ज” के टेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में रितेश पांडे डबल शेड्स में दिखेंगे। उनका कमाल का एक्शन और लुक इस फिल्म में देखने लायक है।
खैर फिलहाल आप रितेश पांडे का बेवफ़ाई गीत “30 जनउरी – 2” एक बार अवश्य देखें आपको इस गीत से प्यार हो जाएगा।