Ritesh Pandey के “लवंडिया लंदन से लाएँगे” ने 222 मिलियन का महा Record, बच्चे बच्चे की ज़ुबान पर चढ़ा गीत

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे का बम्पर सांग “लवंडिया लंदन से लाएँगे” बिगेस्ट हिट हुआ है। गाने ने सबसे कम समय में 222 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तरह वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज इस गाने ने एक बड़ा रिकॉर्ड क्रिएट कर दिया है। आपको बता दें कि रितेश पांडे का यह गाना यूपी बिहार के गाँव के बच्चे बच्चे की ज़ुबान पर चढ़ गया है। साथ ही यह सुपर ब्लॉकबस्टर गाना उत्तर भारत के हर समारोह, जश्न में बजाया जा रहा है।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार इस धांसू गीत की अपार सफलता से बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह रितेश पांडे की गायकी और उनकी अदायगी का कमाल है कि गाना इतनी जल्दी 222 मिलियन के आंकड़े को छू पाया है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने की इतनी बड़ी कामयाबी पर रितेश पांडे ने कहा कि के लवंडिया लंदन से लाएंगे ने 222 मिलियन व्यूज का इतिहास रच दिया है। इसके लिए इस एल्बम से जुड़ी पूरी टीम मुबारकबाद की हकदार है। भोजपुरिया दर्शकों का भी शुक्रिया कि इस गाने को उन्होंने इतना प्यार दिया है और अभी भी इसे लोग खूब बजा रहे हैं, यूटयूब पर देख रहे हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने इसे काफी बेहतर ढंग से रिलीज और प्रोमोट किया है। रत्नाकर कुमार ने इस गाने के फिल्मांकन से लेकर इसके प्रोमोशन तक और फिर इसके रिलीज तक जो कदम उठाए, उसी का नतीजा है यह सुपर सक्सेस।
विदेशी बालाओं के ठुमके वाला यह पार्टी सांग रितेश पांडे का एक ट्रेंड सेटर सांग बन गया है। लोग इसको हर फंक्शन, समारोह और पार्टी में बजा रहे हैं।
गाने के संगीतकार आशीष वर्मा और गीतकार आर एस प्रीतम हैं। विडियो डायरेक्टर लवकेश विश्वकर्मा, डीओपी लवकेश विश्वकर्मा, धमेंद्र विश्वकर्मा, कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा और एडिटर लवकेश विश्वकर्मा हैं।