Ritesh Pandey का इंटरनेशनल गाना ‘Lachke Kamariya’ रिलीज होते ही Youtube पर मचाया धमाल

भोजपुरी सुपर स्‍टार रितेश पांडेय और मधु शर्मा स्‍टारर का इंटरनेशनल गाना ‘लचके कमरिया’ आज यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। यह गाना रिलीज होते ही वायरल भी हो गया है। अब तक इस गाने को 2 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया। इस गाने में खास यह है कि गाने की शूटिंग दुबई में हुई है। गाने में रितेश पांडेय और मधु शर्मा की केमेस्‍ट्री कहर ढाने वाली है। इस गाने का इंतजार भोजपुरी ऑडियंश को बहुत पहले से था, जिसे वजह से गाना वायरल हो रहा है।

गाने को मिले दर्शकों के प्‍यार को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि मुझे उम्‍मीद थी कि गाने को लोग सराहेंगे। ‘लचके कमरिया’ बेहद खूबसूरत है, जिसकी मेकिंग काफी बड़े पैमाने पर हुई है। मैंने जब इस गाने को गाया था, तब लगा था कि जब गाना रिलीज होगा तो धमाल मचायेगा। आज लोगों को मेरा यह गाना पसंद आ रहा है। इसके लिए मैं उनका शक्रगुजार हूं। साथ ही अभय सिन्‍हा और यशी फिल्‍म्‍स को धन्‍यवाद देता हूं कि उन्‍होंने मुझ पर भरोसा किया अपने इतने बड़े प्रोजेक्‍ट के लिए।

उन्‍होंने कहा कि गाना बवाल है। यह आज सबों को यह पता भी चल गया। यह अपने आप में एक अनोखा गाना है। इसमें मधु शर्मा के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है। उम्‍मीद है हमारे फैंस व भोजपुरी को तमाम लोगों को हमारी जोड़ी पसंद आ रही है।। इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।