Ritesh Pandey का एक और दर्द भरा गाना हुआ Release ,सभी की आँखे हुयी नम

जी हाँ Bhojpuri के Super Star Singer एंड Actor Ritesh Pandey ने आज एक बार फिर से लोगो को रुला दिया है। इसके पहले भी उन्होंने कई बार ऐसे ही sad Song गाया है जिसे सुनकर सभी की आँखे भर आयी थी। बता दे की कुछ दिन पहले ही उनकी एक Sad Song ‘ याद ‘ रिलीज़ की गयी थी जिसे अपर सफलता मिली है और आज भी उस गाने को सुना जा रहा है। इसी बीच उन्होंने एक बार फिर एक दर्द भरा गाना लेकर हमारे सामने आये है जो आज के दौर में गुजर रहे गरीबी के बारे में। इस गाने में इतना दर्द छुपा है की लोग खुद को रोने से नहीं रोक पा रहे है। गाने के Video में गरीबी को इस तरह प्रदर्शित किया गया है की देखने वाले की रूह काँप उठती है। उन्होंने इस गाने में Lockdown में हो रहे परेशानियाँ का जिक्र किया है और साथ ही ये भी बताए है की किस तरह गरीबी में जीना श्राप लगता है। किस तरह लोग अपनी गरीबी के कारण अपने बच्चे और अपने परिवार का ठीक से भरण पोषण नहीं कर पा रहे है और उन्हें एक वक्त की सुखी रोटी भी नसीब नहीं हो पा रही है। साथ ही उन्होंने गाने में इस बात पर भी जोर दिए है की इस गरीबी के स्थिति में कोई करीबी भी नहीं होता है। सबलोग बस नज़ारे देख रहे है।

आपको बता दे की Ritesh Pandey के इस दर्द भरे गाने को लोगो ने बेहद पसंद किया है और उन्हें तहे दिल से आशीर्वाद दे रहे है की उन्होंने अपने संगीत के माध्यम से लोगो को जागरूक कर रहे है और गरीबो की Help करने के लिए भी प्रेरित कर रहे है। जिस तरह से अपनी रोती हुयी आवाज में इस गाने को पेश किये है देखने से ऐसा लग रहा है जैसे वे खुद ही इस दौर से गुजरे रहे है। गाने को इतने सुन्दर तरीके से पेश किया गया है की कोई भी इनके इस गाने को देखकर रो देगा। उन्होंने इस गाने को दिल से गरीबी को महसूस करके गाया है। गाने का वीडियो देखकर लोगो की आत्मा तक रो जाती है।

बता दे की Ritesh Pandey के इस गाने ” गरीबी ” को उन्होंने खुद अपनी ही आवाज में गाया है जो आज तक का सबसे ज्यादा दर्द भरा गाना है। इसे गीतकार Ashish Verma है और संगीतकार R R Pankaj है। गाने के Video Director Ashish Yadav, Deepak Singh है और गाने के Editor Deepak Singh, Ashish Yadav है और इसे Youtube के Riddhi Entertainment के Official Channel पर Release किया गया है। तो अगर आपने अभी तक इस गाने को नहीं देखे है तो एक बार जरूर देखे और अपने आस पास के गरीबो की Help करे ताकि Lockdown में कोई भूख के कारण अकारण न मरे। घर पर रहे सुरक्षित रहे। और ज्यादा से ज्यादा गरीबो की मदद करे।