Ritesh Pandey ने Anupama Yadav के साथ मकई के खेत में ऐसा खेल खेलें जिससे उठा पेट में हुआ दर्द और बन गयी नाजायज बच्चे की माँ , आप भी देखें प्यार वाला खेल

रितेश पांडेय का नई सांग ” उठे दरदिया ” जैसे ही GMJ यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ किया गया वैसे ही तेजी से सोशल मीडिया पर आग लग गयी। तेजी से वायरल होने वाला यह सांग अनुपमा यादव के विवादों का जड़ बन गया। अब हर तरफ से इन्हे ट्रोल किया जा रहा है लोग बोल रहे है की ऐसा क्या हुआ जो पेट में दर्द हो गया। गाने को दर्शको का ढेरो प्यार और आशीर्वाद मिला है।

गाने में अनुपमा यादव और रितेश पांडेय बेहद ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे है। दोनों का रोमांस मकई के खेत में देखने को मिल रहा है जहा दोनों एक दूसरे में पूरी तरह खो चुके है और अब उसके बाद अनुपमा यादव रितेश पांडेय से कर रही है शिकायत। वेल बता दे की रितेश पांडेय के इस गाने को अब तक 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

गाने के व्यूज का सिलसिला यु ही लगातार जारी है। गाने को खुद रितेश पांडेय ने अपनी मधुर आवाज में गाये है जिसके लिरिक्स को लिखे है Satendra Prajapati, और Satish Rai ने तो वही गाने को मधुर संगीत से सजाया है Ashok Rao ने। गाने में दोनों की जोड़ी बेहद ही प्यारी लग रही है। दोनों की जोड़ी को दर्शको ने बेहद पसंद किया है।