Ritesh Pandey का 2020 का सबसे दर्द भरा गाना “Yaad” सुनकर भर आएंगी आंखे

Bhojpuri Cinema जगत में एक से एक बढ़कर एक महान हस्तियाँ है। जो सभी के दिलो में अपनी जगह बना रखे है। आये दिन देखा जाय तो Bhojpuri का Craze बढ़ता ही जा रहा है। Bhojpuri Stars अपने Fans के लिए हर संभव प्रयाश करते है उनके दिलो में अपनी जगह बनाये रखने की और वे हमेशा एक से बढ़कर एक Film और Song अपने फैंस के बीच लाते रहते है। तो चलिए आज हम बात करते है सुपरहिट गायक और नायक की जिन्होंने अपने गायन से हमलोगो का दिल जीत लिया है।

जी हाँ हम बात कर रहे है अपने ही चहेते Super Star Singer Ritesh Pandey की जिनकी हर गाने सुपर डुपेर हिट रही है। आज हम उन्ही की एक और सुपर डुपेर हिट Sad Song ‘याद’ की बात कर रहे है। जो की YouTube Channel पर तेजी से Viral होता जा रहा है।जिसे सुन कर हर किसी कि आंखे छलक जाती है और हर कोई इस गाने को पसंद कर रहे है। Ritesh Pandey के इस सांग के लिए उन्हें Audience का ढेरो प्यार मिल रहा है और हर कोई उन्हें कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट कर बता रहे है कि उनके इस गाने ने हर किसी की आंखे को नम कर देता है।

गाने की बात करे तो हम ये दर्द भरा गाना बहुत ही मधुर आवाज में Ritesh Pandey जी के द्वारा गाया गया है।इस गाने में उनकी आवाज से दर्द का एहसास होता है जो कि लोगों को रुला देती है।अपने इस दर्द भरी आवाज से लोगो का दिल जीत लिए है।और हर कोई इनकी तारीफ करते नजर आ रहा है।इनके इस दर्द भरे गाने “याद” के Views की बात करे तो इस गाने को केवल कुछ ही मिनट में 6.6 हजार से भी ज्यादा Views Cross कर चुकी है। इस Song के View ही इस गाने की Popularity को दर्शाती है।आपको बता दे की इस Song को Ritesh Pandey ने अपनी ही दर्द भरे स्वर में गाया है। इस Song के Music Director है Aashis Verma और गीत के बोल लिखे है Kundan Preet ने। गाने के Editor Preeti Mahi है और इसे Speed Records Bhojpuri के YouTube Channel पर Release किया गया है।