रितेश पांडेय और सुब्बा राव की जोड़ी की दूसरा फिल्म ”प्रोडक्शन नम्बर 2 का मुहूर्त संपन

गंगोत्री स्टूडियो प्रा लि के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ”प्रोडक्शन नम्बर 2 ” का मुहूर्त अंबेडकर गार्डन, गोरेगांव, मुंबई के एफ.एम स्टूडियो में सम्पन्न हो गया। इस मौके पर फ़िल्म में बतौर लीड नज़र आने वाले अभिनेता सुपरस्टार रितेश पांडेय के अलावा फ़िल्म के निर्देशक सुब्बाराव गोसांग, प्रोड्यूसर एस. एस. रेड्डी ,ई.पी.विजय प्रसाद और फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला समेत फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग मौजूद रहे। सबों ने फ़िल्म के लिए निर्माता – निर्देशक को बधाई दी। और कहा कि फ़िल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा है और टीम भी अच्छी बन रही है। इसलिए हमें उम्मीद है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर करेगी।

मुहूर्त के मौके पर रितेश पांडेय ने फ़िल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की और कहा कि ”प्रोडक्शन नम्बर 2 ” की पटकथा दिल छूने वाली है। इसलिए मुझे इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में कुल आठ गाने है जिस का संगीत ओम.झा तैयार कर रहें है ! होली आने वाला है उस के पहले सभी देस वासिओ को हली की हार्दिक शुभकामनाएं !

वहीं, प्रोडक्शन नंबर 2 के निर्देशक सुब्बाराव गोसांग ने भी फ़िल्म के अलग और नया होने का दावा किया। उन्होंने कहा कि फ़िल्म का कथानक इसको अन्य फिल्मों से अलग बनाएगा। अभी इस फिल्म में हम फिर से रितेश पांडेय की कास्टिंग किया हु । हम जल्द ही इसकी कास्टिंग पूरी कर फ़िल्म की शूटिंग जून में करने वाले है । ”प्रोडक्शन नम्बर 2 ” को हम इसी साल रिलीज भी करेंगे। बांकी हम अभी प्री प्रोडक्शन में लगे हुए हैं। जल्द ही हम इसे पूरा भी कर लेंगे। अभी हम रितेश पांडेय की फिल्म ”कासी विस्वनाथ” फिल्म को जल्द रिलीज़ करने वाले है जो बनकर तैयार है ! आप को बता दू की फिल्म ”कासी विस्वनाथ” में रितेश पांडेय और काजल राघवानी की जोड़ी एक साथ नजर आएगी !