Home News Ravi Yadav और Shruti Rao की आग और सुहाग’ का भव्‍य मुहूर्त...

Ravi Yadav और Shruti Rao की आग और सुहाग’ का भव्‍य मुहूर्त के साथ Shooting शुरू

चंबल बॉय रवि यादव – श्रुति राव स्‍टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘आग और सुहाग’ की शूटिंग आज भव्‍य मुहूर्त के साथ यूपी के सिद्धार्थनगर बांसी में शुरू हो गया। यह एक साफ – सुथरी और पारिवारिक फिल्‍म है। इसके निर्माता राकेश चंद्रा और निर्देशक संजय वत्सल श्रीवास्तव हैं। इस फिल्‍म में रवि यादव और श्रुति राव पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। फिल्‍म को लेकर रवि यादव का कहना है कि ‘आग और सुहाग’ की पटकथा दिल छू लेने वाली है। आज से इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। हम फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हैं और हमारी कोशिश है कि हम फिल्‍म में अपना सौ फीसदी एफर्ट लगायें। बांकी जनता मालिक है।

रवि यादव ने कहा कि ‘आग और सुहाग’ सामाजिक संस्‍कारों से ओत प्रोत पारिवारिक फिल्‍म है। इसके गाने और संवाद से लेकर स्‍क्रीनप्‍ले तक लोगों का खूब मनोरंजन करेगी। फिल्‍म को लोग अपने परिवार के साथ मिलकर देख सकेंगे। यह भोजपुरी की सार्थक सिनेमाओं में से एक होने वाली है। वहीं, फिल्‍म की हीरोइन श्रुति राव ने कहा कि यह फिल्‍म बेहतरीन बनेगी। हमने फिल्‍म की पटकथा को जब जाना तो मुझे लगा कि यह फिल्‍म मुझे करनी चाहिए। रवि यादव बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद खास होने वाला है। मैं आशा करूंगी कि हमारी फिल्‍म को आप सभी प्‍यार और आशीर्वाद देंगे।

आपको बता दें कि फिल्म ‘आग और सुहाग’ में चंबल ब्वॉय रवि यादव और श्रुति राव के साथ संजय पांडेय, अनामिका पाण्डे “अन्नू”, जे नीलम, अनिता सहगल , संतोष पहलवान, आयुषी पॉल, खुश्बू यादव, कृष्णा यादव, बंटी तिवारी, विजय वर्मा, मुन्‍ना सिंह और बंधू खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के डी. ओ. पी. हैं। जग्गी पाजी, लेखक- शकील नियाज़ी, डांस मासटर संतोष सार्वदर्शी, गीतकार- प्यारे लाल “कवि जी”, राजेश मिश्रा, अजय बच्चन, प्रदीप सत्यदेव हैं। फिल्म के पी. आर. ओ. संजय भूषण पटियाला है।

Exit mobile version