Ravi Kishan, Nirahua समेत Bhojouri के 5 Super star की 5 फिल्मों को शुभ मुहूर्त UP के CM Yogi Aadityanath के हांथो Lucknow में हुआ संपन्न

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के लिए आज का दिन बेहद खास रहा, जब एक नहीं एक साथ 5 – 5 फिल्‍मों का भव्‍य मुहूर्त लखनऊ के कानपुर रोड स्थित होटल लेमन ट्री में संपन्‍न हुआ। फ़िल्म का भव्य मुहूर्त उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ और रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने किया। जिन फिल्‍मों का मुहूर्त यहां संपन्‍न हुआ, उसमें रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म हिंदुत्‍व, दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म फसल, खेसारीलाल यादव की फिल्‍म वास्तव, प्रदीप पांडेय की फिल्‍म सन्‍यासी, और अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म जानेमन 2 है, जिसकी शूटिंग भी जल्‍द शुरू होने वाली है। इन सभी फिल्‍मों का निर्माण श्रेयस फिल्‍म्‍स और स्‍काई हाय इंटरटेमेंट के बैनर तले किया जाना है, जिसकी तैयारियां भी जोर – शोर से चल रही है।

रवि किशन ने कहा कि महादेव की कृपा से आज का दिन इतिहास में दर्ज हो रहा है, जब यूपी की धरती पर 5 बड़ी फिल्‍मों का मुहूर्त हुआ है। ये सभी फिल्‍में एक से बढ़कर एक हैं। दिनेशलाल यादव निरहुआ ने कहा कि ये पांचों फिल्‍में आने वाले दिनों भोजपुरी सिनेमा के लिए मील का पत्‍थर साबित होंगी। खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह हमारा सौभाग्‍य है कि हम इतनी शानदार फिल्‍मों को लेकर आ रहे हैं। प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि सभी फिल्‍में एक से बढ़कर एक होने वाली है। कल्‍लू ने कहा कि सबके लिए बेहद खास है यह पल और खास होने वाली हैं फिल्‍में।

इस मौके पर रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, प्रदीप पांडेय चिंटू, अरविंद अकेला कल्‍लू, पाखी हेगड़े, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, काजल राघवनी, प्रेम राय, राजकुमार आर पांडेय, सुजीत कुमार सिंह, पराग पाटिल, जोया खान, संजू बिष्ट, सुरेंद्र मिश्रा, वीरू ठाकुर, नरसू, महिमा गुप्ता, रामा पांडेय, आयशा कश्यप, अन्नू पांडेय, ग्लोरी मोहन्ता, राकेश गुप्ता, अवंतिका यादव, यामिनी सिंह, निशा सिंह, नेहा तिवारी और पीआरओ संजय भूषण पटियाला मुख्‍य रूप से उपस्थित रहे। संजय भूषण पटियाला इन पांचों फिल्‍म के पीआरओ होंगे। सबों ने फिल्‍म की सफलता के लिए कामना की।