रवि किशन ने ‘मुक्‍काबाज’ के ट्रेलर लांच पर जमाया रंग

चर्चित फिल्‍म मेकर अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म ‘मुक्‍काबाज’ के ट्रेलर लांच पर अभिनेता रवि किशन ने रंग खूब रंग जमाया। हर – हर महादेव के उद्घोश के साथ रवि किशन ने ‘मुक्‍काबाज’ की महफिल का शानदार आगाज किया और देखते ही देखते गजब का समां बांध दिया। हुआ यूं कि सोशल- पॉलिटकल इश्‍यू पर फिल्‍म बनाने में माहिर अनुराग कश्‍यप की नई फिल्‍म ‘मुक्‍काबाज’ के ट्रेलर लांच के दौरान मंच की जिम्‍मेवारी एक आरजे ने संभाली थी। उन्‍होंने सबसे पहले रवि किशन को इंवाइट किया। मगर जैसे ही रवि की इंट्री हुई, महफिल का माहौल ही ठहाकों से भर गया। उन्‍होंने फिल्‍म की बेहद खूबसूरत डायलॉग ‘देखो साला, मुक्‍काबाज आ गया’ कहते हुए अपनी जबरदस्‍त इंट्री दर्ज कराई। इसके बाद तो आरजे ने मंच ही रवि के हवाले कर दिया और फिर दिखा रवि के एंकरिंग का जलवा।

मंच संभालने के बाद रवि किशन ने गुलाल, गैंगस ऑफ वासेपुर फेम अनुराग कश्‍यप को बुलाया और कई ऐसे सवाल पूछे कि लोगों की हंसी छूट गई। खुद अनुराग ने भी उनके सवालों का जवाब उन्‍हीं के अंदाज में दिया और फिल्‍म के बारे में विस्‍तार बातचीत की। फिर बारी आई तनु वेड्स मनु फेम आनंद एल राय की, जो ‘मुक्‍काबाज’ के प्रोड्यूसर भी हैं। उन्‍होंने रवि किशन के एक बेहद रोचक सवाल के जवाब में कहा कि अनुराग से जुड कर काम करना मेरी जरूरत थी। इसी बीच जिम्‍मी शेरगिल और विनीत कुमार सिंह कर इंट्री हुई, जिसके साथ रवि ने बेहद चुटले अंदाज में बातचीत की। उन्‍होंने तो विनीत को उनके एब्‍स शो करने को मजबूर कर दिया। मगर जब फिल्‍म की हिरोइन जोया के इंट्रोडक्‍शन की बारी आई तो रवि ने अनुराग को ही छेड़ते हुए पूछा कि वे कहां – कहां से लोग ढूंढ़ कर ले आते हैं। इस दौरान सभी की हंसी निकल आई और जोया थोड़ा नर्वस सी नजर आईं। लेकिन फिर रवि ने माहौल को संभाल लिया।

वहीं, बाद में एक्टिंग के बाद अपने एकरिंग स्किल को लेकर रवि ने कहा कि अगर आपको कुछ अलग करना है, तो कुछ नया करना होगा। वे भी अलग – अलग तरह के चाइलेंज को लेकर खुद को सरप्राइज करते रहते हैं। उनका मानना है कि अगर आपको आगे जाना है तो स्‍वयं को नये अंदाज में पैदा करना होगा। रवि की इन चुहलबाजियों के बीच एक चीज जो खास तौर पर नजर आई वो ये कि अनुराग कश्‍यप और आनंद एल राय के साथ रवि किशन की केमेस्‍ट्री शानदार रही है। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है इन तीनों की कोई बड़ी प्‍लानिंग आने वाले दिनों में देखने को मिले। सूत्र बताते हैं रवि आने वाले दिनों अनुराग कश्‍यप और आनंद एल राय की फिल्‍मों में नजर आ सकते हैं।