रवि किशन की ‘रक्तभूमि ‘ धमाल मचाने को है तैयार

सुपरस्टार रवि किशन की फिल्मो का इंतजार उनके चाहनेवालों को हमेशा ही बेसब्री से रहता है ,और बहुत जल्द दर्शको के बीच रवि किशन की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘रक्तभूमि ‘ प्रदर्शित होनेवाली है जिसमे रवि किशन एक नए लुक में नजर आएँगे .२९ मई से मुंबई और बिहार में यह फिल्म बड़े पैमाने पर प्रदर्शित की जा रही है .फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद से ही दर्शक इस फिल्म का इंतजार बड़े ही उत्सुक होकर कर रहे है .
फिल्म में रवि किशन के साथ उनकी हीरोइन मोनालिशा है और दोनों की जोड़ी हमेशा की तरह इस फिल्म में भी दर्शको को बहुत पसंद आएगी .फिल्म में एक तरह जहा रवि किशन अपनी मुछो के ताव से दुश्मनो को सबक सिखाते नजर आएँगे वही मोनालिशा की खूबसूरती और चुलबुली पन से फिल्म को और खूबसूरत बना देगी.
श्रेया सिने विज़न प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन फैसल रियाज ने किया है वही फिल्म की निर्मात्री श्रुति महेश्वरी है.सह-निर्मात्री पूनम दामिनी है.रवि ओर मोनालिशा के साथ फिल्म में एहसान खान,शशि किरण,सम्भावना सेठ ,ओर सीमा सिंह भी नजर आएँगे .इस फिल्म की शूटिंग मुंबई,यूपी ओर बिहार के सुन्दर लोकेशनों पर शूट की गई है. इस फिल्म में सभी गाने काफी अच्छे है जिन्हे आज कल क़े युवावर्ग की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है ओर जिसके गीतकार अखिलेश पाण्डेय है औऱ संगीत गणेश पाण्डेय द्वारा दिया गया है .