Ravi Kishan दिखेंगे फिर से लम्बे समय बाद बड़े परदे पर अपनी Film चैंपियन के साथ,13 December को होगी Release

भारतीय सिनेमा इंडस्‍ट्री के चर्चित अभिनेता सह गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद रवि किशन की भोजपुरी फिल्‍म ‘चैपिंयन’ 13 दिसंबर से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसकी जानकारी खुद रवि किशन ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी कर दी है और दर्शकों से आग्रह किया है कि वे उनकी फिल्‍म ‘चैंपियन’ जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें। उन्‍होंने इस प्रमोशनल वीडियो में कहा है कि ‘चैंपियन’ एक देशभक्ति से लबरेज पारिवारिक फिल्‍म है, जिसे हर वर्ग के दर्शक देख पायेंगे। इसलिए वे जरूर सिनेमाघरों में जायें और फिल्‍म ‘चैंपियन’ देखें।

आपको बता दें कि एक लंबे अर्से बाद भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर रवि किशन की कोई फिल्‍म आ रही है। या यूं कहें कि सांसद बनने के बाद यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्‍म है, जो रिलीज हो रही है। उनकी पिछली फिल्‍म संभवत: ‘सनकी दारोगा’ थी, जो पिछले साल ही आयी थी। यह फिल्‍म बलात्‍कार जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी थी, जिसमें उन्‍होंने एक पुलिस ऑफिसर का करिदार निभाया था और बलात्‍कारियों को हैदराबाद पुलिस की तरह सजा दी थी। लेकिन ‘चैंपियन’ एक फ्रेश और अगल कंसेप्‍ट पर है। इस फिल्‍म के जरिये वे लोगों को देश के प्रति प्रेम का संदेश भी देते नजर आयेंगे।

फिल्‍म का निर्माण अनिल काबरा ने अपनी कंपनी इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले की है। इस बारे में अनिल काबरा ने कहा कि यह फिल्‍म सबों के लिए बनी है और सबों का मनोरंजन एक अलग अंदाज में करेगी। फिल्‍म में एक्शन से लेकर गाने, डायलॉग और इमोशन तक बेहद आकर्षक हैं। उस पर मधुकर आनंद का संगीत दर्शकों को झूमने को मजबूर करने वाला है। वहीं, रवि किशन के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि रवि किशन को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। वे चाहते हैं कि फिल्‍म ‘चैंपियन’ हर कोई देखे और अपने देश से डूब कर प्रेम करने को प्रेरित हों। इसलिए उन्‍होंने दर्शकों से 13 दिसंबर को उनका आशीर्वाद मांगा है।