रानी वेडस राजा का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी जल्द ही अपनी नई फिल्म लेकर आ रही है। क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी और रितेश पांडे की फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का फर्स्‍ट लुक आउट होते ही वायरल हो गया है। इसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं. वहीं इसमें रानी और रितेश एक दूसरे के आखों में झांकते नजर आ रहे हैं, जो इशारा करती है कि फिल्‍म रोमांटिक लव स्‍टोरी वाली है। इससे पहले प्रशांत कुमार गिरी पहले ही ‘रानी वेडस राजा’ को सामाजिक इंटरटेनिंग फिल्‍म बता चुके हैं।

फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक ने कई राज खोल दिए हैं। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक इसकी पुष्टि भी करता है वहीं, अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजा यानी रितेश पांडे की केमेस्‍ट्री पहली बार रानी के साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। इसका इंताजर दोनों के फैंस को तो है ही, साथ ही भोजपुरिया फिल्‍म पंडितों की भी नजर इस जोड़ी पर है कि वे फिल्‍म को कहां तक ले जाने में सफल हो पाते हैं। फिल्म का पहला लुक आउट होने के बाद रानी चटर्जी ने कहा कि ‘रानी वेडस राजा’ का कथानाक मेरे मूड के हिसाब से है। फिल्‍म की कहानी दर्शकों को बखूबी पसंद आयेगी और वे हॉल से इंटरटेंन होकर ही बाहर आयेंगे। अभी फर्स्‍ट लुक को जिस तरह से लोगों ने सराहा है वह हमारा हौसला बढ़ाने वाला है। उन्होंने कहा कि जल्द ही फिल्म का ट्रेलर और टीजर जारी किया जाएगा। रानी ने कहा कि रीतेश के साथ केमेस्‍ट्री बेहतरीन है, जैसा लोग कहते भी हैं। रितेश काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

उल्लेखनीय है कि शुभा क्रिएशन प्रस्तुत एवं प्रशांत कुमार गिरि कृत रानी वेड्स राजा की निर्मात्री वंदना गिरि हैं। निर्देशक प्रशांत कुमार गिरि हैं। कथा,पटकथा व संवाद सभा वर्मा का तथा संगीत मधुकर आनंद का है। गीतकार सभा वर्मा, प्यारेलाल यादव, संतोष पुरी, सच्चिदानंद कवच हैं। छायांकन गिफ्टी मेहरा, मारधाड़ प्रदीप खड़का, संकलन शंकर रेगर, नृत्य आकाश शेट्टी का है। मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। मुख्य कलाकार रितेश पांडे, रानी चटर्जी, अनूप अरोरा, दीपक सिन्हा, मेहनाज़ श्रॉफ, श्रद्धा यादव, नंदिता दूबे, दीपक तिवारी, अनीता रावत, आर्यन माली, प्रदीप जायसवाल, बमबम बिहारी है