रानी चटर्जी ने जवानों को दी श्रद्धांजलि, बोलीं- ‘कब तक होता रहेगा ये सब

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने इस बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भावुक वीडियो पोस्ट किया है. पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए यह भी कहा कि आखिर तक ये होता रहेगा. रानी चटर्जी ने वीडियो पोस्ट करते हुए बोलीं- ”किसकी सरकार बनेगी, किसकी सरकार गिरेगी… कौन प्रधानमंत्री आएगा और कौन प्रधानमंत्री नहीं आएगा.. इसी में रह जाते हैं हम सब… और वहां दुश्मन देश इसी मौके की तलाश करता है और इस तरह के हमले करता है. पता नहीं क्या होगा आने वाले समय में…”

रानी चटर्जी ने इस वीडियो में आगे कहा, ”जब से मैंने होश संभाला है तब से मैंने ये सुनती ही आ रही हूं कि पाकिस्तान आतंकवादी देश है और वहां से इस तरह से हमले होते हैं. कई हमारे देश के जवान शहीद हो जाते हैं, लेकिन कब तक? कब तक होगा ये… बहुत ही निराश हूं. ऐसे वक्त में कोई भी शब्द दर्द को नहीं दूर कर सकता है, जो शहीद के परिवारों पर बीत रही है, इसलिए मैं कोई शब्द नहीं कहना चाहूंगी. अब सरकार क्या करती है, ये देखना है.” रानी चटर्जी सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद एक्टिव रहती हैं, लेकिन जब मसला हो देश का तो इस पर जरूर रिएक्शन देती हैं.

बता दें, रानी चटर्जी ने 2018 में अपने यूट्यूब चैनल से कई म्यूजिक वीडियो जारी किए, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था. जल्द ही रानी का नया सॉन्ग रिलीज होने वाला है. इसके अलावा रानी चटर्जी अकसर भोजपुरी की हीरोइनों के साथ अपनी अदाएं दिखाती नजर आती हैं, और उनके इन वीडियो को लाखों व्यू भी मिलते हैं.