रानी चटर्जी की ‘छोटी ठकुराईन’ जल्‍द होगी शूटिंग

भोजपुरी सिने स्‍क्रीन की चहेती अदाकारा रानी चटर्जी अब ठकुराईन के रूप में नजर आयेंगी। इसके लिए उन्‍‍हें अभी हाल ही में फिल्‍म ‘छोटी ठकुराईन’ के लिए साइन किया गया है। रानी इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं और इसके लिए उन्‍होंने तैयारियां अभी से ही शुरू कर दी हैं। इस बारे में उन्‍होंने बताया कि ‘छोटी ठकुराईन’ एक बेहतरीन कहानी है, जिसके लिए मैंने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। फिल्‍म की शूटिंग जल्‍दी ही शुरू हो जायेगी। इसमें मेरा किरदार काफी खूबसूरत है।

फिल्‍म ‘छोटी ठकुराईन’ के रानी की एक्‍साइटेंमेंट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे ‘छोटी ठकुराईन’ के लिए अपना वेट भी लूज कर लिया है। इस बारे में उनका मानना है कि वे अपने किरदार के अनुसार वेट लूज कर रही हैं। इस वजह से वे इन दिनों जिम में ज्‍यादा वक्‍त बिता रही है। यह उनकी ऑफिसियल फेसबुक पेज पर भी देख जा सकता है, जहां वे वर्क आउट करतीं फोटो अपडेट किया है। मालूम हो कि इस फिल्‍म की शूटिंग समस्‍त भारत में होगी।

रानी ने इस फिल्‍म के अलावा अपनी इस साल आई फिल्‍मों के बारे में बात करते हुए सभी निर्माता – निर्देशकों का शुक्रिया अदा किया। उन्‍होंने कहा कि 2018 मेरे लिए बेहद खास रहा है। इस दौरान मैंने कई बेहतरीन फिल्‍में की और कई यादगार शोज किये। इस साल मैंने अपना यू-ट्यूब चैनल भी शुरू किया, जिसमें कई लोगों का सहयोग मिला। मैं उन सबके लिए आभार प्रकट करती हूं। साथ ही मैं अपने चाहने वाले और भोजपुरी के दर्शकों की शुक्रगुजार हूं, जो मुझे बेहद प्‍यार करते हैं। उम्‍मीद है वे मेरी आने वाली फिल्‍म ‘छोटी ठकुराईन’ को भी खूब पसंद करेंगे।