रानी चटर्जी की जलवा होगा खतरों के खिलाडी सीजन 10 में

भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी के रियालिटी शो का सपना आखिरकार पूरा हो ही गया। रानी को यह मौका कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले चार्ट बस्‍टर शो ‘खतरों के खिलाड़ी – सीजन 10’ में मिला है, जिसके होस्‍ट फेमस डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी हैं। इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी – सीजन 10’ की शूटिंग बूलगारीए सोफिए सिटी में हो रही है, जिसके लिए रानी चटर्जी ने फ्लाइट ले ली है और जल्‍द ही वे रोहित शेट्टी के शूटिंग में लग जायेंगी।

इस बारे में रानी चटर्जी के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि रानी इस शो और रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। इस शो के लिए रानी ने बीते दिनों जिम में काफी पसीने बहायें हैं और अपना वेट लूज किया है। संजय ने रानी के हवाले से बताया कि रानी को मौत के अलावा किसी चीज से डर नहीं लगता है। वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री की सबसे बहादुर कलाकार हैं। फिर भी खतरों से खेलने में माहिर रोहित शेट्टी उनसे कौन – कौन से स्‍टंट परफॉर्म करवायेंगे, इसको लेकर रानी एक्‍साइटेड हैं। वैसे भी रानी का एक्‍शन इमेज है।

संजय भूषण ने बताया कि रानी चटर्जी ‘खतरों के खिलाड़ी – सीजन 10’ को जीतने का संकल्‍प लेकर मुंबई से गई हैं। इसके लिए वे अपना बेस्‍ट देंगी। उन्‍होंने कहा कि पिछले कुछ सालों से रानी को लेकर मीडिया में हर बार ये चर्चा होती थी कि वे होस्‍ट सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में नजर आयेंगी, लेकिन हर बात‍ ये खबर अफवाह साबित हुई हैं। लेकिन इस बार रानी ‘खतरों के खिलाड़ी – सीजन 10’ के लिए बूलगारीए सोफिए सिटी रवाना हो चुकी हैं। इससे भोजपुरी इंडस्‍ट्री शॉक्‍ड भी है, लेकिन सभी प्राउड भी फील कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी – सीजन 10’ का प्रसारण बिग बॉस के बाद जनवरी मे होगा। इसमें रानी के साथ नागिन फेम अभिनेत्री करिश्‍मा तन्‍ना, अदा खान, तेजस्‍वी प्रकाश, आर जे मलिस्‍का, करण पटेल, धर्मेश येलांड और बलराज जैसे सेलिब्रिटी रोहित शेट्टी के खतरों का समाना करने वाले हैं।