रानी चटर्जी और निसार खान की बेहतरीन जोड़ी शिवरक्षक में

लखनऊ निवासी निर्माता रामाशंकर प्रजापति ने अपनी दोस्ती में किए हुए वादे को पूरा करने के लिए एक पूरी फिल्म ही बना डाला । जी हाँ अभिनेता निसार खान और फिल्म शिवरक्षक के निर्माता रामाशंकर प्रजापति की दोस्ती बिल्लू बारबर फिल्म के शाहरुख़ खान और इरफ़ान खान से जरा सा भी कम नहीं है । रील को रियल में कर दिखाने वाले बहुत कम ही होते हैं लेकिन अपने वादे के पक्के रामाशंकर प्रजापति ने अपने दोस्त और शिवरक्षक के अभिनेता निसार खान से किए वादे को पूरा करते हुए उनके लिए पूरी फिल्म ही बना डाला । नवोदित अभिनेता निसार खान और भोजपुरी फिल्मों की हर दिल अज़ीज़ अदाकारा अभिनेत्री रानी चटर्जी अभिनीत शिवरक्षक एक ऐसे सामाजिक मुद्दे पर बनायी हुई फिल्म है जिसपर अभी तक किसी भी निर्माता निर्देशकों ने गंभीरतापूर्वक विचार नहीं किया ।
निर्माता रामाशंकर प्रजापति ने मुम्बई में ही बताया की यह फिल्म आज के दौर के दिमागी रूप से उलझे हुए निर्माता निर्देशकों को सोंचने पर मज़बूर कर देगी की आख़िर इन नए लोगों ने ऐसे गंभीर विषय को फिल्म के लिए कैसे चुन लिया । क्योंकि इस फिल्म में निसार खान और रानी चटर्जी ने अपने अभिनय से सबका मन मोह लिया है । निर्माता रामाशंकर प्रजापति की फिल्म शिवरक्षक का प्रदर्शन इसी महीने १२ फरवरी से सम्पूर्ण बिहार में एक साथ किया जाने वाला है । नायक निसार खान और नायिका रानी चटर्जी इस फिल्म के जरिए कई सामाजिक कुरीतियों पर कुठाराघात करते भी नज़र आएँगे । और अभिनय के क्षेत्र में इनका प्रदर्शन आने वाले दिनों में मील का पत्थर साबित होने वाला है ।
रानी चटर्जी और निसार खान अभिनीत यह फिल्म एक्शन और संगीतमय होने के साथ साथ पूर्ण रूप से पारिवारिक भी है और हर कोई अपने पुरे परिवार के साथ इस फिल्म को देखने का आनंद जरूर उठाना चाहेगा । फिल्म शिवरक्षक में रानी चटर्जी एक चोरनी रहती है और वे शिव लिंग को चुराने के क्रम में ही अभिनेता निसार खान के करीब आ जाती हैं क्योंकि निसार खान उसी शिव लिंग के रक्षक बन कर रखवाली कर रहे होते हैं । इस फिल्म का प्रदर्शन १२ फरवरी से छात्रों और शिक्षा जगत से जुड़े माँ सरस्वती पूजा बसंतपंचमी के पावन मौके पर बिहार के सभी सिनेमाघरो में होने जा रही है ।