रानी और मेरी केमेस्ट्री अच्छी लग रही है – प्रशांत चौहान

1)प्रशांत जी आपकी एल्बम ‘चोरी चोरी ‘ रिलीज़ हो गयी है ,क्या कहेंगे इस बारे में ?
मेरी एल्बम चोरी चोरी ‘ जो हाल ही में हमने रिलीज़ की है और यूट्यूब पर हमारे एल्बम को दर्शक अब देख सकते है रिलीज़ के बाद ही दर्शको ने इस एल्बम को बहुत पसंद किया है और अभी भी दर्शको द्वारा हमारी एल्बम को काफी साराह जा रहा है .
2) अपने एल्बम के बारे में कुछ बताइये?
चोरी चोरी यह पूरी तरह से रोमांटिक और रिफ्रेश कर देने वाला गाना है.यह गाना पूरी तरह से यह सच्ची दोस्ती पर आधारित है,एक लड़का है जो जिस लड़की से प्यार करता है उससे अपने प्यार का इजहार करने से डरता है,किस तरह दोस्ती प्यार में बदलती है इस गाने में दिखाई देगा.इस गाने को लोग आसानी से मधुर संगीत और सुंदरता से कनेक्ट कर सकते है.यह गाना विशाल प्रशांत विजय द्वारा कम्पोस किया गया है और विजय कुमार द्वारा लिखा गया है.विशाल और विजय यह दोनों मेरे बड़े भाई है.यह गाना वीपीवी प्रोडक्शन द्वारा निर्माण किया गया है.

3)इस गाने के निर्देशक विजय कुमार के बारे में बताइये?
मेरे बड़े भाई विजय कुमार ने इसका निर्देशन किया है.और लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

4)एल्बम की सफलता के बाद अब क्या भविष्य में अभिनय करने की इच्छा है?
मैं एक कलाकार हूँ_
स्टेज पर गाना और परफॉर्म करना मेरा पैशन है मैं अपने बड़े भाइयो के साथ गाने निर्माण करता है,संगीत मेरी पहली पसंद है और अगर मुझे एक्टिंग के लिए कुछ अच्छा मिलेगा तो मैं उसे जरूर करूँगा.
5)अगला गाना कब तब शूट करेंगे?
अगले गाने पर काम शुरू कर रहे है और बहुत जल्द इसकी शूटिंग भी की जाएगी.
6)रानी चट्टर्जी के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?
रानी भोजपुरी सिनेमा की बहुचर्चित अभिनेत्री है और मेरे बचपन की दोस्त भी है,रानी एक बहुत टैलेंटेड और बेहतरीन अभिनेत्री है उनकी मेहनत जोश और काम करने का अंदाज बहुत अलग है.शूटिंग के दौरान उसने बिलकुल ऐसा फील होने नहीं दिया की वह एक सुपरस्टार है उसने इस गाने में बहुत अच्छा काम किया है.
7)इस गाने के बाद और कोई गाने का मौका मिला आपको?
कुछ म्यूजिक प्रोजेक्ट है जिसकी घोषणा बहुत जल्द की जाएगी

8)आपके फ्यूचर प्लान क्या है?
मैं एक सफल प्लेबैक सिंगर बनना चाहता हूँ,और अपने बड़े भाइयो के साथ और अच्छे बॉलीवुड गाने बनाना चाहता हूँ. हाल ही में हमने वीपीवी नामक प्रोडक्शन कंपनी का निर्माण किया है.
9)आपकी एल्बम को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड इंडिया द्वारा रिलीज़ किया गया ,इस बारे में क्या कहेंगे?
हम अपना एल्बम एक अच्छी कंपनी से रिलीज़ करना चाहते थे और वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड इंडिया से अच्छी कोई और कंपनी नहीं मिलती इसलिए हमने वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड से अपना एल्बम रिलीज़ किया.