Raksha Bandhan पर Khesari Lal YAdav ने लिखा दिवंगत अभिनेता की बहन के लिए भावनात्मक संदेश, Mumbai Police पर उठाए सवाल

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने आज रक्षाबंधन के मौके पर आज बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक इमोशनल संदेश ट्विटर पर लिखा है, जो वायरल हो रहा हैं। इस ट्विट के जरिये उन्हें देशवासियों से अपील की है कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जी जान लगा दें।

खेसारीलाल यादव ने सुशांत सिंह राजपूत की वो तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें सुशांत अपनी बहनों के साथ नज़र आये हैं। इस तस्वीर के साथ खेसारीलाल यादव ने लिखा, ‘रक्षाबंधन पर हर भाई अपने बहन को कुछ देता है। अपने बहन के मान सम्मान के लिए भाई कुछ भी करता हैं। आइए, इस रक्षाबंधन हम भाई सुशांत के चारो बहन से वादा करे कि सुशांत को न्याय दिलाने में हम जी जान लगा देंगे।बहन, पूरा देश आपके साथ हैं। भाई की कमी आज आपसे ज्यादा कौन मिस कर सकता है।’

वहीं, खेसारीलाल यादव ने सुशांत मामले में मुंबई पुलिस के रवैये पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने अपने अगले ट्विट में इस बात लिखा है कि अगर मुंबई पुलिस साथ कि बात कर रही है, तो साथ दे क्यों नहीं रही। उन्होंने लिखा’ ‘ ये कैसा साथ भाई? छाती पर मुंग दरने वाला बात हुए ये तो। ऐसे तो मुंबई पुलिस कह रही है हम बिहार पुलिस का साथ दे रहे है लेकिन बिहार पुलिस के साथ ऐसा भेदभाव संदेह पैदा करता है।’ आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहनें इस रक्षाबंधन मिस कर रहीं हैं, जिसके बाद खेसारीलाल यादव ने ये भावनात्मक संदेश लिखा।