राखी सावंत और शक्ती कपुर ने मुम्बई में शॉर्ट फिल्मों के साथ एक म्यूजिक अल्बम रिलीज़ किया

फिल्म इंडस्ट्री में आज का नया आनेवाला दौर शॉर्ट फिल्मों का है और इस चीज़ को जो जितना जल्दि समझ ले वही कल सफ़ल होगा । छोटे छोटे फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों के लिए यह एक सुनहरा दौर है जिसमें वे अपनी प्रतिभा का सही उपयोग कर सकते हैं । अभी बीते कल यानी 25 जून को मुम्बई के अँधेरी में आयोजित एक कार्यक्रम में ड्रीम हाउस प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी तीन शॉर्ट फिल्मों एक थी लैला, बास्टर्डस, और साइको के साथ कुमार सानू की आवाज़ में रिकॉर्ड हुआ म्यूजिक अल्बम दर्द फर्स्ट लव नेवर एन्ड को जया फिल्म्स एंड म्यूजिक के द्वारा मुंबई में राखी सावंत और शक्ती कपूर के हाथो धूम धाम से मीडिया की उपस्थिति में लॉन्च किया गया । फिल्म बास्टर्डस में शक्ति कपूर ने एक डॉक्टर का किरदार निभाया है जो की लाशों के साथ बलात्कार करता है । वहीँ साइको में एक मानसिक रूप से बीमार लड़की की कहानी है जो की लड़कों को फांसकर उनके साथ हमबिस्तर होती है फिर उन्हें मार देती है ।
मौके पर राखी सावंत ने बताया की जया फिल्म्स के बैनर से अभी शुरुआत हुई है और आगे भी इस बैनर से भोजपुरी और मराठी फिल्मों का निर्माण होगा। एक थी लैला, बास्टर्डस, और साइको इन तीनो फिल्मों का निर्देशन राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने किया है ! इस अवसर पर फिल्म इंडस्ट्री से शक्ति कपूर,मुकेश ऋषि,राखी सावंत,एजाज़ खान, शिवा देवनाथ, कुनिका लाल, सूर्या सिन्हा,संजय भूषण पटियाला ,पुष्पा वर्मा आदि लोग मौजूद थे !
शॉर्ट फिल्म साइको का लेखन मिड डे न्यूज़ पेपर के क्राइम रिपोर्टर शिवा देवनाथ ने किया है । जबकि बाकी की दो शॉर्ट फिल्मों का लेखन और निर्देशन राकेश सावंत ने किया है । वहीँ हिंदी गीतों के सुरों के बादशाह मशहूर गायक कुमार सानू की आवाज़ में रिकॉर्ड एक म्यूजिक अल्बम ” दर्द फर्स्ट लव नेवर एन्ड” को भी लांच किया गया जिसमें एजाज़ खान ने अभिनय किया है । इस अल्बम का नृत्य और निर्देशन भी राकेश सावंत ने किया है ।