Rakesh Mishra का एक और धमाकेदार Song ‘ ये राजा जाई न बहरिया – 2 ‘ 22 जनवरी को मचाएगा तहलका

179 मिलियन के सुपर सक्‍सेस के बाद सिंगर और एक्‍टर राकेश मिश्रा एक बार फिर से भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में बवाल करने वाले हैं। क्‍योंकि राकेश मिश्रा ने ‘ए राजा जाई न बहरिया’ का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं, जो 22 जनवरी को रिलीज होगा। इसकी जानकारी खुद राकेश मिश्रा ने ‘ए राजा जाई न बहरिया’ पार्ट 2 का पोस्‍टर जारी कर दिया है। साथ ही कहा है कि ‘ए राजा जाई न बहरिया’ पार्ट 2 पहले पार्ट से भी शानदार है।

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा का वायरल गाना ‘ए राजा जाई न बहरिया’ को अब तक 179,384,003 व्‍यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं। इसके बाद अब वे इसका दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं, जिसमें भोजपुरी की सुपर स्‍टार अदाकारा चांदनी सिंह की भी इंट्री हो रही है। इस गाने में फीट चांदनी सिंह का ही होगा। इस नये गाने को राकेश मिश्रा ने खुद गाया है। निर्माता नीरज सिंह हैं और निर्देशक पंकज सोनी हैं। गाने का खूबसूरत संगीत प्रियांशु सिंह ने और गीत कुंदन प्रीत ने तैयार किया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

राकेश मिश्रा ने इसके रिलीज की तैयारी शुरू कर दी है। उन्‍होंने दर्शकों से अपील की है कि इस गाने को भी पहले गाने जैसा प्‍यार दें और फिर से गाने को चार्ट बस्‍टर बनायें। क्‍योंकि ये आपका गाना है। गौरतलब है कि कोविड के बाद भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में राकेश मिश्रा का धमाल लगातार जारी है।