Rakesh Mishra का Viral Song ”ए राजा तनी जाई ना बहरिया” को मिला दर्शको का ढेरो प्यार , किया 58 Million से भी ज्यादा Views Cross

भोजपुरी सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा इन दिनों एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दे रहे है जिसे सुनकर भोजपुरी फैंस उनकी काफी प्रशंसा कर रहे है। इनके हर एक गाने इस कदर वायरल हो रहे है जैसे मानो जंगल में आग लगी हो। इनके गाने रिलीज़ होते ही लाखो का व्यूज क्रॉस कर जाती है वो भी कुछ ही देर में और इस तरह सारे गाने तेजी से वायरल हो रहे है। इनके हर गाने में इनके आवाज का जादू इस तरह चढ़ा है की कोई भी ऐसा नहीं होगा जिसे इनके गाने पसंद न आते हो।

बता दे की जिस तरह इनका गाना ”ए राजा तनी जाई ना बहरिया” वायरल हो रहा है उसी तरह इनके एक और गाने जो इनदिनों काफी ट्रेंडिंग में है और हर कोई इसे पसंद कर रहे है। राकेश मिश्रा के उस गाने के बोल है ए राजा तनी जाई ना बहरिया जिसे लोगो ने अपना ढेरो प्यार और आशीर्वाद दे रहे है। ये गाना इतना वायरल हुआ है की अब तक इस गाने ने 58 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज क्रॉस कर चुके है।

इस गाने को राकेश मिश्रा ने इस तरह गाए है की लोग सुने बिना रह नहीं पा रहे है। गाने में राकेश मिश्रा के आवाज का जादू सभी फैंस के सर चढ़ कर बोल रहा है। अपने सुपर हिट गाने से राकेश मिश्रा ने भोजपुरी फैंस के दिलो में एक अपनी एक अलग पहचान बना चुके है। हर कोई इनके गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे है। गाने की व्यूज ही गाने की पॉपुलैरिटी को दर्शा रहा है। इतना ही नहीं गाने का व्यूज हर दिन बढ़ता ही जा रहा है उम्मीद है की केवल कुछ ही दिनों में इस गाने के व्यूज 100 मिलियन से भी ज्यादा क्रॉस कर जाएगी।गाने को बोल लिखे है Shubhkant Kumar,Sonu Sargam ने और म्यूजिक से सजाया है Ad.R Anand ने और इस गाने को यूट्यूब के Music Wide Channel पर release किया गया है।