Rakesh Mishra का Viral Song ‘राजा जवान हम लइका’ ने किया 3 Million Views Cross,लोग हो रहे है पागल

भोजपुरी सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा और खूबसूरत अदाकारा आकांक्षा दुबे स्‍टारर गाना ‘राजा जवान हम लइका’ इन दिनों यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने को महज 72 घंटे में 30 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं। गाना अब आगे नया रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है। बहुचर्चित म्‍यूजिक चैनल वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज इस गाने के व्‍यूअर्स की संख्‍या काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। बात अगर गाने की करें, तो यह दो प्रेमी जोड़ों के बीच के रोमांटिक संवाद पर बेस्‍ड है। इसमें राकेश मिश्रा और आकांक्षा दुबे की केमेस्‍ट्री बेहद आकर्षक नजर आ रही है।
राकेश मिश्रा ने इस गाने को मिल रही सफलता पर खुशी जाहिर की और कहा कि गाना ‘राजा जवान हम लइका’ को जितना प्‍यार हमारे भोजपुरिया भाईयों ने दिया है। हम उसके लिए उनका आभार व्‍यक्‍त करते हैं। हमने इस गाने को लॉक डाउन के बाद शूट किया । हमने इसके लिए काफी मेहनत की है। यह गाना सबों के लिए है। इसमें रोमांस भी है और मस्‍ती भी है। शायद यही वजह है कि यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हम उम्‍मीद करते हैं कि हमारा यह गाना सौ मिलियन वाले क्‍लब में भी शामिल होगा।
राकेश मिश्रा ने आकांक्षा दुबे के साथ इस गाने में अपने परफॉर्मेंस को लेकर कहा कि गाना ‘राजा जवान हम लइका’ में हमारी केमेस्‍ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आकांक्षा एक अच्‍छी अदाकारा हैं। सेट पर हमारी दोस्‍ती हो गई। इस वजह से हम सेट पर काफी सहज रहे और बेहद आराम से गाने की शूटिंग पूरी कर ली। हमारी यही केमेस्‍ट्री उभर कर सामने आ रही है। उन्‍होंने बताया कि इस गाने का लिरिक्‍स छोटन मनीष ने तैयार किया है। म्‍यूजिक एडीआर आनंद का है। डायरेक्‍टर रवि पंडित हैं। बात करे अगर इस गाने की ऑडियो और वीडियो दोनों के व्यूज के बारे में तो अब तक ऑडियो और वीडियो को मिलकर लगभग 50 मिलियन का व्यूज क्रॉस कर चुकी है।