Rakesh Mishra की प्रेमिका ने लगाया गंभीर आरोप बोली की उन्होंने किया रात भर परेशान जिससे उनका पूरा शरीर गया फूल , आप खुद ही देख ले इस Video में

भोजपुरी के गायक और नायक राकेश मिश्रा पर लगा गंभीर आरोप जिसे देख लोगो ने कमेंट करना शुरू कर दिए। जी हाँ ये बिलकुल सच है की उनकी प्रेमिका तृषा कर मधु ने उनपर खुले आम गंभीर लगाते हुए बोली की राकेश मिश्रा जी ने उन्हें पूरी रात परेशान किये है जिससे उनका पूरा शरीर फूल गया है इतना ही नहीं साथ ही उन्होंने ये भी कहा है की उनका पूरा बदन टूट रहा है।

अब आप ऐसा सोच रहे होंगे की क्या सच में ऐसा ही हुआ है। रुकिए रुकिए आप अपने दिमाग का घोडा दौड़ाइए उससे पहले ही बता दे की ऐसा ही हुआ है लेकिन कुछ सच तो कुछ झूठ। जी हाँ सच ये है की मधु जी ने राकेश मिश्रा के ऊपर आरोप लगाए है और उन्होंने उनके बारे में ऐसा बोले है और झूठ ये है की उन्होंने ऐसा केवल एक गाने में बोले है जो की बेहद ही viral song है।

तो हुयी न आधी सच और आधी झूठ। जी हाँ बिलकुल सही सुना आपने राकेश मिश्रा का एक ऐसा गाना है जिसमे उनकी प्रेमिका मधु ने ये सब बाते बोली है जो की इस गाने के बोल है। जिस गाने को राकेश मिश्रा ने खुद अपनी मधुर आवाज में गाये है और इनके साथ तृषा कर मधु romance करते नजर आ रही है। इस गाने में दोनों का रोमांस बेहद ही top lavel का romance दिखाया गया है।

जिसे देखकर भोजपुरिया दर्शक आनंद उठा रहे है। गाने में दोनों की हिट जोड़ी को लोगो ने बेहद सराहा है और पसंद भी कर रहे है। दोनों का रोमांस इस कदर इस गाने में पेश किया गया है जिसे देखकर लोग खुद व खुद गाने की ओर खींचे चले आ रहे है। तभी तो यह गाना तेजी से social media पर आज भी trend कर रहा है और लोगो का प्यार आज भी इस गाने को मिल रहा है।

अगर गाने की बात करे तो इस गाने को अभी कुछ समय पहले ही Music Wide के Youtube channel से release किया गया था और जिसके बोल है ‘हमार नया – नया गवना’ और अब तक इस गाने को 16,165,760 views मिल चुके है और इसी तरह views की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। वेल अगर आपने अभी तक इस गाने को नहीं देखे है तो जल्दी से गाने को सुने और आनंद ले।