Rakesh Mishra का Song ‘चुडि़हरवा नतिया’ हो रहा है Youtube Channel पर खूब Viral,11 Million से भी ज्यादा Views बनाकर तोडा Record

भोजपुरी सिंगर – एक्‍टर राकेश मिश्रा का गाना ‘चुडि़हरवा नतिया’ इन दिनों यू-ट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने ने रिलीज के बाद महज कुछ ही समय में 11 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं। साथ ही इस गाने का व्‍यूज काफी तेजी से बढ़ रहा है। गाने को लवली म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है और संगीत अविनाश झा घुंघरू का है। इस गाने में राकेश मिश्रा के साथ अंतरा सिंह अंतरा की आवाज बेहद कर्णप्रिय है।

वहीं, गाने के वायरल होने के बाद राकेश मिश्रा काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसको लेकर वे कहते हैं कि गाना सुपर डूपर हिट होगा, हमें ये पूरा विश्‍वास था। इसके लिए हम दर्शकों और अपने चाहने वालों के शुक्रगुजार हैं। यह गाना मुझे भी काफी पसंद है। लोगों को भी यह गाना इसलिए भी पसंद आ रहा है, क्‍योंकि कहीं न कहीं यह गाना उनके दैनिक जीवन से भी जुडता है। उन्‍होंने कहा कि इस गाने को हिट होने में संगीत भी बेहद मायने रखता है, जो भोजपुरी के मर्म को जिंदा रखती है। उन्‍होंने बताया कि इस गाने के बाद हम और भी उत्‍साहित हैं। आने वाले दिनों में अब हम और अच्‍छे गाने लेकर आयेंगे।

उन्‍होंने अश्‍लीलता को लेकर कहा कि इस गाने में कोई गंदगी नहीं है। और मेरा अप्रोच है भोजपुरी को आगे ले जाने की, चाहे उसका माध्‍यम फिल्‍म हो या अलबम के गाने। मैं हमेशा ऐसा काम करूंगा जिससे भोजपुरी को सराहा जाये।