Rakesh Mishra का Raja Jawan Hum Laika गाना ने मचाया सनसनी, Video हुआ वायरल

इंडिया के टॉप फाइव सिंगर भोजपुरी फ़िल्म स्टार राकेश मिश्रा का सबसे बड़ा हिट गाना ए राजा जाईं ना बहरिया की अपार सफलता के बाद उनकी मधुर आवाज में गाया हुआ मस्ती से भरपूर वीडियो गाना ‘राजा जवान हम लइका’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। मिलियन की संख्या में व्यूज मिले हैं। यह गाना बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।


उल्लेखनीय है कि छेड़छाड़ भरे लोकगीत राजा जवान हम लइका के वीडियो में राकेश मिश्रा और भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दूबे को छेड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका मस्ती भरे यह वीडियो सांग काफी दिलचस्प है। उनकी कमाल की केमिस्ट्री दिख रही है। इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपने विशेष अंदाज़ में गाया है। गाने के बोल गीतकार छोटन मनीष ने लिखे हैं। गाने का म्यूजिक संगीतकार एडी आर आनंद ने दिया है। इस गीत की परिकल्पना मनीष जी गोसाईपुर की है जबकि वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्डस भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार का कहना है कि राकेश मिश्रा का यह गीत दर्शकों में काफी लोकप्रिय हो रहा है और इसे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। राकेश मिश्रा ने अपने इस गीत की पॉपुलैरिटी पर ख़ुशी और उत्साह व्यक्ति करते हुए कहा है ”मेरा नया गाना भारी संख्या में देखा जा रहा है। इस प्यार, आशीर्वाद और सपोर्ट के लिए आप सभी दर्शक बंधुओं को दिल से शुक्रिया।’

इंडिया के टॉप 5 सिंगर्स में शामिल राकेश मिश्रा अपने इस दौर को अपने करियर का सबसे बेहतरीन दौर मानते हैं, जब उनके गीत रिलीज़ होते ही टॉप चार्ट में अपनी जगह बना लेते हैं।