Rakesh Mishra का New Song “बाजे द” ने नए साल को और भी ज्यादा बेहतरीन साल बनाया , सोशल मीडिया के हर Plateform पर मची है धूम

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत एक नए गाना नए साल के दूसरे दिन यानि दो जनवरी को रिलीज होकर नया धमाल मचा रहा है। जी हां, वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार राकेश मिश्रा और अंजली भारती की मधुर आवाज में गाया हुआ वीडियो सांग “बाजे द” खूब धूम मचा रहा है। इस वीडियो में राकेश मिश्रा और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरि नए साल पर खूब धमाल मचा रहे हैं।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत राकेश मिश्रा और नीलम गिरी का गर्दा उड़ा देने वाले गाना “बाजे द” का वीडियो बहुत ही शानदार बना है। इस भोजपुरी लोकगीत “बाजे द” के संगीतकार विनय विनायक, गीतकार अंगद मंजय गछई हैं। इसमें राकेश मिश्रा के साथ अंजली भारती की मधुर आवाज़ है जिसे कालिका स्टूडियो, आरा में रिकॉर्ड किया गया है।
गौरतलब है कि राकेश मिश्रा इस विडियो सांग में एक डिफरेंट अवतार और नए लुक में दिख रहे हैं। वहीं नीलम गिरि का अंदाज़ इस विडियो सांग में एकदम अलग और आकर्षक है। वहीं इस गाने में काफी डांसर्स भी हैं, आंखो पे स्टाइलिश चश्मा लगाए और कंधे पर गमछा लिए यह डांसर्स इस गाने को और भी ग्रैंड बना रहे हैं।
इस बेहतरीन विडियो को डायरेक्ट किया है रवि पंडित ने जबकि इसके कोरियोग्राफर हैं रितिक आरा। इस टॉप विडियो के डीओपी रंजीत के सिंह हैं।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज़ हुए इस सांग की विशेषता यह है कि इसे एक स्टोरी और एक कांसेप्ट के साथ पेश किया गया है। राकेश मिश्रा और नीलम गिरि की केमिस्ट्री देखने लायक है। भोजपुरी दर्शकों के लिए यह एक बेहतरीन गीत है, इसका विडियो लोगों में काफी पसंद किया जा रहा है।