पउआ ना समझो बोतल का मजा Rakesh Mishra का New Holi Song ने किया लोगो को रंगो से सराबोर , एक ही दिन में किया Million Views Cross

भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा का धमाल लगातार जारी है। राकेश का एक और होली गीत ‘पउआ ना समझो बोतल का मज़ा’ रिलीज के साथ वायरल हो गया है। इस गाने ने एक दिन में 1 मिलियन व्‍यूज के आंकड़े को पार कर लिया है। गाना म्‍यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 1,212,675 लोगों ने देखा है। इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। छोटन मनीष ने लिरिक्‍स बनाया है और म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह का है। फीट महिमा सिंह का है। कोरियोग्राफर सिंटू यादव हैं। गाने के म्‍यूजिक वीडियो को पंकज सोनी ने डायरेक्‍ट किया है। प्रोड्यूसर नीरज सिंह हैं।

गाने को मिल रही सफलता के बाद राकेश मिश्रा ने कहा कि इस प्यार दुलार समर्थन के लिए आपका राकेश मिश्रा आपका आभारी है। आप यूं ही अपने भाई पर कृपा बनाये रखें। हमने कई गाने आपके लिए गाये हैं और सबों को आपने जिस तरह से आशीर्वाद दिया है, वही मेरी प्रेरणा है। अभी होली का समय है। कई गाने मेरे आ चुके हैं और कई गाने आने वाले हैं।

बताते चलें कि भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स पर इन दिनों राकेश मिश्रा इस कदर छाये हुए हैं कि उनका हर गाना मिलियन क्‍लब में बेहद कम समय में ही पहुंच जा रहा है।