Rakesh Mishra का Holi Song ‘ ए राजा रंग डाली ना भितरिया ‘ बढ़ चला है नए Records की ओर , हो रहा है Viral

सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा का होली स्‍पेशल गाना ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ मिलियन क्‍लब में शामिल होने के बाद एक नये रिकॉर्ड की ओर बढ़ रहा है। इसके लिए राकेश मिश्रा ने अपने फैंस और चाहने वालों के लिए आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि होली गीत भी एक नया रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर। आप सभी के प्यार और स्नेह पाकर दिल गदगद है। इसके लिए तहे दिल से अभिनंदन करते हैं।

म्‍यूजिक वाइड पर रिलीज राकेश मिश्रा के इस गीत को अब तक 11,181,921 व्‍यूज मिल चुके हैं, जबकि यह गाना महज 48 घंटे में 2 मिलियन (2,003,008) का आंकड़ा पार कर एक भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में एक रिकॉर्ड पहले ही कायम कर चुकी है। यही वजह है कि भोजपुरी के चाहने वालों पर इन दिनों राकेश मिश्रा इस कदर छाये हुए हैं कि उनका हर गाना मिलियन क्‍लब में बेहद कम समय में ही पहुंच जा रहा है।

अभी कुछ दिन पहले ही राकेश मिश्रा का सबसे पॉपुलर गाना ‘ए राजा जाई न बहरिया’ 200 मिलियन के आंकड़े पार किया है। इस गाने को अब तक 231,159,739 मिल चुके हैं। इसी बीच राकेश मिश्रा ने अपने नए होली गीत ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ से भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में तहलका मचा दिया है। आपको बता दें कि गाना ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ के गीतकार अगंद मंजय और संगीतकार एडीआर आनंद हैं। गाने में एक बार फिर से फीट सुपर हॉट अदाकारा चांदनी सिंह का फीट है। कोरियोग्राफर एम के गुप्‍ता जॉय हैं। डायरेक्‍टर पंकज सोनी और प्रोड्यूसर नीरज सिंह हैं।