Mahima Singh के मस्त जवानी को देख Rakesh Mishra हुए पागल और देने लगे उन्हें अपने बोतल का मजा , Video ने लगा दी आग

ये राजा तनी जाई न बहरिया फेम एक्टर राकेश मिश्रा एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने अपने दर्शको के लिए लेकर आ रहे है और अपने रोमांस के जादू से लोगो के दिलो को घायल कर रहे है। बता दे की जब से उनका सुपर डुपेर हिट सांग राजा तनी जाई न बहरिया वायरल हुआ है तब से उनके चाहने वाले की संख्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है। यही कारण है की आये दिन जैसे ही उनके गाने रिलीज़ होते है वैसे ही तेजी से वायरल होने लगता है और तो और भोजपुरिया दर्शक इनके गाने का बेसब्री से इंतजार भी करने लगे है।

राकेश मिश्रा अपने fans के लिए एक और दमदार गाना लेकर आये थे जिसे भी दर्शको ने अपना भरपूर प्यार दिया है। जी हाँ और वो गाना है ‘ पउआ न समझो बोतल का मजा देता हु ‘ जैसे ही राकेश मिश्रा का यह गाना Music Wide से Release हुआ वैसे ही लाखो दर्शको ने अपना प्यार दिया। इनका यह गाना इन दिनों तेजी से social media पर trend कर रहा है। बता दे की इस गाने को अब तक 2,368,266 views मिल चुके है।

इस गाने में महिमा सिंह और राकेश मिश्रा का जबरदस्त romance लोगो को पागल बना रहा है। दोनों के रोमांस लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है और लोग बार बार देखने को मजबूर हो रहे है। गाने में महिमा सिंह की मस्त जवानी और रोमांस लोगो को दीवाना किये जा रहा है। वेल बता दे की इस गाने को राकेश मिश्रा ने अपने मधुर आवाज में गाये है और इसके प्यारे से बोल लिखे है Chhotan Manish ने और संगीत से सजाया है Priyanshu Singh ने।