Pawan Singh के साथ Dimpal Singh ने किया Bathroom Romance और उसके बाद Rakesh Mishra के साथ बेवफ़ाई , Video ने मचा दिया हाहाकार

जी हां बिल्कुल सही सुना आपने Pawan Singh के साथ Bathroom Romance करने के बाद Dimple Singh ने Rakesh Mishra का दिल तोड़ा और कर दी उनके साथ बेवफ़ाई जिसके कारण Rakesh Mishra का हुआ बुरा हाल।उनकी इस बेवफ़ाई ने मानो जैसे Rakesh Mishra को पूरी तरह से तोड़ दिया हो मानो उनकी दुनिया ही उजड़ गई हो। उनकी याद में Rakesh Mishra का रो रो कर बुरा हाल ही रहा है।

उन्होंने Dimple Singh कि बेवफ़ाई का किस्सा खुद सुनाया है और साथ ही उन्होंने रोते हुए ये भी बताया है कि किस तरह से उनकी Girlfriend शादी करके आराम से सो कर अपनी रात काट रही है और किस तरह Rakesh Mishra उनकी याद में अपनी रात रो कर काट रहे है। जिसे देखकर हर किसी को रोना आ रहा है और हर कोई इनके दर्द को बाटने कि कोशिश कर रहे है।

वैसे हम आपको बता दे की उनका ऐसा हाल उनकी वास्तविक जीवन में नहीं हुए ऐसा उनके साथ उनके एक गाने में हुआ है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है और अपने अपने साथ गुजरे इस दिन को याद करके अपनी आंखे नम कर रह है।हालांकि आपको बता दे कि उनके इस गाने को काफी लोगो ने पसंद किया है और इस गाने के लिए उनका दिल से शुक्रिया भी किया है।लोगो ने ये भी बताया है कि को आज इनके साथ हुआ है वो उनके साथ भी बित चुकी है।

Rakesh Mishra के इस गाने को जैसे ही Youtube Channel के Worldwide Records Bhojpuri पर Release किया गया वैसे ही कुछ घंटे में ही उनके इस गाने की काफी Views मिल चुके है।गाने को खुद Rakesh Mishra ने अपनी मधुर आवाज में गाया है और इनके साथ बेवफ़ाई करते नजर आ रही है Actress Dimple Singh गाने के Lyrics को तैयार किया है Ajay बच्चन ने और Music से सजाया है Anjani Singh ने।

तो ऐसे में अगर आपने अभी तक इस गाने को नहीं सुने है तो जल्दी से दिए गए Link को Click करे और गाने को सुने और जुड़े रहे हमारे Page Bhojpuri xp के साथ हम आपके लिए इसी तरह से हर रोज नए पुराने गाने ,फिल्म,पोस्टर आदि जैसे News को Update करते रहेंगे। एक और खास बात इस Corona काल में घर पर रहे सुरक्षित रहे और जरूरी काम से ही बाहर निकले Social Distancing का पालन करे। Bhojpuri xp द्वारा जनहित में जारी।