आटा साटा और जाजम मुहूर्त संपन्न-Singer and Actor Ajay Yadav Bhojpuri Film राम मिलाये जोड़ी की Success के बाद करने जा रहे है Two Rajsthani Film,मुहूर्त किया गया संपन्न

भोजपुरी लोक गायक व नायक अजय यादव ने भोजपुरी फिल्म राम मिलाये जोड़ी की अपार सफलता के बाद अब राजस्थानी सिनेमा में भी पदार्पण कर रहे हैं। अभी हाल ही में उनकी दो राजस्थानी फिल्म आटा साटा और जाजम का मुहूर्त एवं पोस्ट लांच जयपुर के लार्ड्स प्लाजा होटल में धूमधाम से किया गया। अंतरा डिजिटल मीडिया लिमिटेड द्वारा इन दोनों फिल्मों में अजय यादव और राजस्थानी अभिनेता श्रवण सागर धमाल मचाने वाले हैं। फिल्म आटा साटा के निर्देशक निशांत भारद्वाज हैं, जिन्होंने कई हिंदी, पंजाबी, बुंदेलखंडी फिल्मों के अलावा चुनरी ओढ़ासी म्हारो बीर, टांको भिड़ग्यो और पगड़ी जैसी राजस्थानी फिल्मों का सफल निर्देशन किया है। फिल्म आटा साटा समाज की कुरीति पर आधारित है, जो मूलतः चंबल से सटे इलाकों में प्रचलित है। इस प्रथा के कारण न केवल लड़कियों की जिंदगी बर्बाद हो जाती है बल्कि कई हंसते खेलते घरों की खुशियां भी छिन जाती है। फिल्म का निर्माण अंतरा डिजिटल मीडिया लिमिटेड और रु आर्यन इंटरटेनमेंट बैनर के तले किया जा रहा है। छायांकन सन्नी सिनेमा कर रहे हैं। इस फिल्म के शूटिंग नवंबर माह में चंपल चंबल क्षेत्र के आसपास के इलाकों में की जाएगी। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के आगरा व राजस्थान के भरत पुर में भी शूटिंग होगी।
गौरतलब है कि दूसरी फिल्म जाजम की बात करें तो यह फिल्म निर्माता मनमोहन गुर्जर द्वारा लिखित एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसका निर्देशन विष्णु जैमन कर रहे हैं। यह फिल्म भारत की संस्कृति में फैली पड़ी जाजमों को समेटने का एक प्रयास है। फिल्म पगड़ी के निर्माता मनमोहन गुर्जर निर्माणाधीन इन दोनों फिल्म आटा साटा और जाजम के निर्माता हैं। इन दोनों फिल्म को लेकर लोक गायक व नायक अजय यादव से बात करने पर उन्होंने बताया कि दोनों फिल्मों को लेकर में बहुत उत्साहित हूँ। इस फिल्म में मेरा किरदार काफी चैलेंजिंग और पावरफुल है। फिल्म के निर्माता बहुत अच्छी फिल्म बना रहे हैं। उनके साथ काम करने का अलग अनुभव होगा।