राजकुमार आर पांडेय की ‘पांचाली’ फिल्‍म में नए चेहरे होंगे

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के चर्चित निर्माता – निर्देशक राजकुमार आर पांडेय अपनी बेहद महत्‍वाकांक्षी भोजपुरी फिल्‍म ‘पांचाली’ में नये चेहरे को लेकर एक्‍साइटेड हैं। हालांकि इस फिल्‍म में उन्‍हें पांच नये चेहरे की तलाश थी, जिनमें दो की तलाश पूरी हुई है। तीन अभी भी बांकी हैं, जिसको लेकर राजकुमार आर पांडेय ने कहा कि जल्‍द ही बांकी के तीन चेहरों की भी तलाश वे कर लेगें और जल्‍द ही उन्‍हें मीडिया से रूबरू करवायेंगे। राजकुमार आर पांडेय की मानें तो स्‍टार को लेकर उन्‍होंने बहुत फिल्‍में बनाई हैं, मगर नये लोगों के साथ काम करने में उन्‍हें मजा आयेगा। उनका मानना है कि नये लड़के अगर मेहनत से काम करेंगे तो वही आगे चलकर स्‍टार बनेंगे। इंडस्‍ट्री में अल्‍टीमेटली टैलेन्ट और परफॉर्मेंस ही चलता है।

उन्‍होंने अपनी फिल्‍म ‘पांचाली’ को दुर्गा पूजा या छठ पूजा के समय रिलीज करने का मन बनाया है, जिसकी शूटिंग जून में शुरू हो जायेगी। उनका दावा है कि यह भोजपुरी के लिए एक दम नया कंसेप्‍ट और सब्‍जेक्‍ट होगा, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। राजकुमार आर पांडेय ने कहा, ‘फिल्‍म ‘पांचाली’ की स्क्रिप्‍ट और गाने रेडी हैं। जल्‍दी ही कास्टिंग पूरी कर इसकी शूटिंग पूरा करूंगा। अभी इस साल मेरी कई फिल्‍में आने वाली है। उसी के बीच में मैं इसको लेकर आने की कोशिश कर रहा हूं।‘ उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग वे लखनऊ में करेंगे। इसके पीछे वजह बताते हुए वे कहते हैं कि, ‘मैंने फिल्‍म की कहानी को लखनऊ और उसके आस-पास के लोकेशन को ध्‍यान में रखकर लिखी है। यहां काम करना आसान है।‘

फिलहाल राजकुमार आर.पांडेय अपनी सुपर डूपर हिट भोजपुरी फिल्‍म दुल्हन चाही पाकिस्तान से के सिक्‍वल ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ की शूटिंग राजस्‍थान के मांडवा में पूरी कर ली है, जहां बॉलीवुड की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म बजरंगी भाईजान, पीके, शुद्ध देसी रोमांस, जब वी मेट जैसी फिल्‍में शूट हो चुकी हैं। इस फिल्‍म को वे स्‍वतंत्रता दिवस से पूर्व 10 अगस्‍त को रिलीज करने वाले हैं। इस फिल्‍म के बारे में वे कहते हैं कि ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ की भव्‍यता पहले पार्ट से कहीं ज्‍यादा है। इसमें कई बड़े – बडे़ स्‍टार हैं। कई बॉलीवुड के नामी चेहरे भी इस फिल्‍म में देखने को मिलेंगे, जिसे हम आने वाले दिनों रिवील भी करेंगे।