खेसारी लाल यादव का नया धमाका ‘राजा की आयेगी बारात’ की घोषणा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बरसों तक राज करने वाली अदाकारा रानी मुखर्जी किसे याद नहीं होगा, लेकिन क्या आपको उनकी डेब्यू फिल्म के बारे में कुछ याद है। नहीं… हम बताते हैं। 1996 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था और फिल्म थी – ‘राजा की आयेगी बारात’, जिसे अशोक गायकवाड़ ने डायरेक्ट किया था। अब इसी टाइटल से भोजपुरी सिनेमा में मिस्टर परफेक्शनिस्ट डायरेक्टर की पहचान बना चुके लालबाबू पंडित एक संपूर्ण पारिवारिक फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें एक बार फिर से उनके हीरो होंगे सुपर स्टार खेसारीलाल यादव।

इसकी घोषणा खुद लालबाबू पंडित ने की और कहा कि हम अपनी फिल्म ‘कुली NO.1’ को रिलीज करने के बाद नई फिल्म ‘ राजा की आयेगी बारात’ शुरू करेंगे। इसमें एक बार फिर से मेरे ऑल टाइम फेवरेट अभिनेता खेसारीलाल यादव लीड रोल में होंगे। हालांकि अभी इस फ़िल्म के लिए बहुत सी प्लनिंग बांकी है। हम अभी इस फ़िल्म के प्लॉट और मेकिंग को लेकर खेसारीलाल यादव और अन्य लोगों के साथ बैठेंगे। उसके बाद आगे की जानकारी देंगे। अभी हमारा फोकस ‘कुली NO.1’ पर ही है। यह फ़िल्म भोजपुरी सिनेमा की समृद्धि को आगे बढ़ाएगी। इसको लेकर हम सभी आशान्वित हैं। हमें पूरा यकीन है कि ‘कुली NO.1’ इस साल की बड़ी ब्लॉक बस्टर होगी।

वहीं, एक सवाल के जवाब में लालबाबू पंडित ने ये भी क्लियर कर दिया कि उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘राजा की आयेगी बारात’ का रानी मुखर्जी की फ़िल्म से कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि इसकी स्टोरी एकदम डिफरेंट और लालबाबू पंडित स्टाइल वाली होगी। जिससे भोजपुरी दर्शक खुद को कनेक्ट कर पाएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी लाल बाबू पंडित खेसारीलाल यादव को लेकर कई फिल्में बना चुके हैं, जो सभी ब्लॉक बस्टर रही हैं। अब देखना ये होगा कि पहले ‘कुली NO.1’ और उसके बाद ‘राजा की आयेगी बारात’ कितना सफल हो पाती है। इस फ़िल्म के भी पीआरओ संजय भूषण पटियाला ही होंगे।