Home News राज रंजीत का विनय बिहारी संग “बाबा खोल दी नजरिया” का वीडियो...

राज रंजीत का विनय बिहारी संग “बाबा खोल दी नजरिया” का वीडियो हुआ रिलीज

सुपरहिट भोजपुरी फिल्म पहली नजर को सलाम से चर्चा में आये भोजपुरी के मशहूर सिंगर और एक्टर राज रंजीत एवं गीतकार विनय बिहारी का बोलबम गीत “बाबा खोल दी नजरिया” का बेहतरीन वीडियो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज होते ही काफी लोकप्रिय हो रहा है। विनय बिहारी और राज रंजीत की आवाज़ में इस गीत का ऑडियो भी खूब पसंद किया गया था, अब इसके वीडियो को दर्शक बेहद लाइक कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुपरहिट भोजपुरी फिल्म पहली नजर को सलाम के हीरो थे राज रंजीत, जिसमें उनके अपोज़िट अंतरा बनर्जी थीं। उस फ़िल्म का म्यूज़िक लांच बॉलीवुड के सुपरस्टार जितेंद्र के हाथों किया गया था।

अभिनेता और सिंगर राज रंजीत इस एल्बम को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि मेरा और विनय बिहारी जी का सांग बाबा खोल दी नजरिया आप लोग खूब पसन्द कर रहे हैं, धन्यवाद। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से उसका वीडियो रिलीज हो गया है। आप लोगों से आग्रह है कि इस वीडियो को भी ज्यादा से ज्यादा संख्या में देखेँ, लाइक शेयर और कमेंट करें। हमे आप लोगों के कमेंट का इंतजार रहता है। गाना बनाने में हम सभी ने काफी मेहनत की है। अच्छे गानो को पसन्द करने और देखने की आप लोगों की जिम्मेदारी है ताकि भोजपुरी में और बेहतर काम हो। हर हर महादेव।”

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस गाने का टीजर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था जिसके बाद लोग इसके वीडियो का इंतजार कर रहे थे। काफी आर्टिस्ट्स की वजह से वीडियो काफी शानदार लग रहा है।
गौरतलब है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत बाबा खोल दी नजरिया का संगीत रंजय बावला पटना ने दिया है जबकि इस पारंपरिक मैथिली लिरिक्स को विनय बिहारी, राज रंजीत ने लिखा है। आवाज़ राज रंजीत और विनय बिहारी की है। वीडियो डायरेक्टर ऋषि सम्राट और डांस डायरेक्टर पंकज कुर्वे हैं। गाने का कॉन्सेप्ट राज रंजीत का है। वीडियो में राज रंजीत, विनय बिहारी, हर्ष राज, अनिकेत राज, राज नंदिनी ने काम किया है।
राज रंजीत का यह बोलबम गीत भक्ति भाव से भरा हुआ है जो श्रद्धालुओं के लिए एक परफेक्ट गीत है। प्रतिष्ठित संगीत कम्पनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने इस तरह के गानों को रिलीज करने और प्रोमोट करने का जो सिलसिला शुरू किया है वो भोजपूरी लोक गीत की धरोहर को बचाने की तरफ एक बड़ा कदम माना जा रहा है।
गायक अभिनेता राज रंजीत ने भी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार का शुक्रिया अदा किया है कि इस तरह के गीतों को कम्पनी खूब प्रोमोट करके रिलीज कर रही है और साफ सुथरे गाने भोजपुरिया दर्शकों तक पहुंच रहे हैं।

Exit mobile version