राहुल सिंह की लाली लगावेलू का गाना ‘कहिया फिट होइ टाका’ हुआ वायरल

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अभिनेता राहुल सिंह की अलबम लाली लगावेलू को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिल रहा है। तभी तो इस अलबम का एक और गाना ‘कहिया फिट होइ टाका’ वायरल हो गया है। इस गाने को वेब म्‍यूजिक ने कल अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे महज 24 घंटे से भी कम समय में 107,851 देखा गया, जो अपने आप किसी भी अलबम के गाने को देखे जाने का एक रिकॉर्ड है। इस गाने में भी सिजलिंग अभिनेत्री निशा दुबे ने जमकर ठुमके लगाये हैं, वो भी एकदम यूनिक अंदाज में। उनका साथ मिलकर राहुल सिंह ने जमकर धमाल मचाया है।

अलबम ‘लाली लगावेलू’ को एम एफ ए मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनाई गई है। इस अलबम का गाना ‘कहिया फिट होइ टाका’ के रिलीज होने पर निशा ने कहा कि मैंने पहले की कहा था कि ‘लाली लगावेलू’ एक बेहतरीन अलबम है, जिसके सभी गाने काफी इंटरटेनिंग हैं। ‘कहिया फिट होइ टाका’ तो और भी खास है। इस अलबम को नए कंसेप्‍ट और श्रोताओं के पसंद को ध्‍यान में रखकर बनाया गया, तभी तो इसे लोगों का भरपूर प्‍यार मिल रहा है। अभी ‘कहिया फिट होइ टाका’ गाने के रिलीज को 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और 107,851 बार देखा जा चुका है। यह साफ इस बात का इशारा है कि अलबम ‘लाली लगावेलू’ लोगों को खूब पसंद आ रही है।

बता दें कि ‘लाली लगावेलू’ के सिंगर बबलू भैया हैं, जबकि म्‍यूजिक और लिरिक्‍स मुन्‍ना दुबे का है। इसे अनिल चौरसिया ने डायरेक्‍ट किया है और ब्रिजेश पांडेय प्रोड्यूसर हैं। पूरे अलबम की शूटिंग मुंबई के मड आईसलैंड और अमंडी में हुई है। संजय भूषण पटियाला इसके प्रचारक हैं। इस वीडियो अलबम को संजय कुंचकोर्वे ने कोरियोग्राफ किया है, जबकि डीओपी प्रमोद पांडेय का है। वहीं, इस अलबम को अतुल यादव ने एडिट किया है और प्रोडक्‍शन कंट्रोलर रिजवान खान हैं। इस वीडियो को वेब म्यूजिक से रिलीज़ किया गया है !