रब्बा इश्क़ ना होवे का जलवा अब मुम्बई में होगा

लेखक निर्देशक प्रमोद शास्त्री की गौतम सिंह प्रस्तुत फ़िल्म रब्बा इश्क़ ना होवे बिहार झारखंड के बाद अब इसी शुक्रवार यानी 19 जनवरी को मुम्बई और गुजरात मे रिलीज हो रही है । युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू इस फ़िल्म में पहली बार एक पुजारी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं जबकि उनके अपोजिट भोजपुरी की दो दो हॉट गर्ल ऋतु सिंह और कनक यादव हैं ।

उल्लेखनीय है कि रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं जबकि प्रस्तुतकर्ता हैं गौतम सिंह , निर्मात्री हैं कनक यादव और सह निर्माता हैं आनंद श्रीवास्तव । रब्बा इश्क़ ना होवे के लेखक प्रमोद शास्त्री व एस के चौहान है जबकि गीतकार है मनोज मतलबी, एस के चौहान , श्याम देहाती, सुमित चंद्रवंशी और संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं । फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं नीटू इकबाल , एक्शन निर्देशक हैं हीरा यादव , नृत्य निर्देशक हैं संजय कोरबे, कला निर्देशक हैं अशोक विश्वकर्मा जबकि प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा।

फ़िल्म में युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू , रितु सिंह , कनक यादव , मिट्ठू मार्शल, मनोज टाईगर, हर्ष ठाकुर , देव सिंह , दीपक सिन्हा , सोनिया मिश्रा , कमलाकांत मिश्रा , अजय मिश्रा , रमेश दवेदी, मुन्ना सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं । निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने बताया कि रब्बा इश्क़ ना होवे सम्पूर्ण मनोरंजक फ़िल्म है जिसे हर वर्ग के दर्शको ने बिहार झारखंड और नेपाल में पसंद किया है । मुम्बई में इसी शुक्रवार फ़िल्म के रिलीज के अवसर पर फ़िल्म के कलाकार दर्शको के साथ फ़िल्म का लुत्फ उठाएंगे ।