कल्लू की ‘राज तिलक’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल

बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘राज तिलक’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वारयल हो गया है। ट्रेलर की शुरूआत दंगा वाले माहौल में भैया जी की एंट्री से होती है, जो गाँव के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और लोग उन्हें गाँव का राजा मानकर ‘राजतिलक’ भी करते हैं। ट्रेलर देख कर साफ पता चल रहा है कि निर्देशक रजनीश मिश्रा ने एक बार फिर से अलग तरीके की ही फ़िल्म बनाई है। यही वजह है कि ट्रेलर आउट होते ही तेजी से वायरल हो रहा है और इसे महज 24 घंटे में 384,160 बार देखा जा चुका है। इस फ़िल्म के ट्रेलर को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है।

फ़िल्म ‘राजतिलक’ का ट्रेलर देख कर ये स्पष्ट हो जाता है कि इस बार रजनीश मिश्रा ने अपनी फिल्म का ट्रीटमेंट अलग ही ढंग से किया है। फ़िल्म राजतिलक में साउथ की फिल्मों की झलक मिलने वाली है। एक्शन से लेकर कोरियोग्राफी तक में काफी नई चीजें नज़र आने वाली है। वैसे भी इस फ़िल्म का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से है। ऐसे में यह फ़िल्म का ट्रेलर उनकी उत्सुकता को बढ़ाने वाला है। सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा वाले इस फ़िल्म में अरविंद अकेला कल्लू और सोनालिका प्रसाद की जोड़ी भी कमाल की लग रही है। इसके अलावा फिर से रजनीश मिश्रा ने भोजपुरी पर्दे के खलनायक अवधेश मिश्रा को सकारात्मक में किरदार में रखा है, जो ट्रेलर से पता चलता है। वहीं, भोजपुरी सिनेमा के सभी विलेन इस फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं।

फ़िल्म ‘राज तिलक’ के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं। सह निर्माता अनिता शर्मा और पद्म सिंह हैं। प्रदीप कुमार शर्मा ने कहा कि राज तिलक की कहानी हमारे समाज की ही है और लोग इससे अच्छे से कनेक्ट होंगे। सबों ने फ़िल्म में बेस्ट दिया है। मुझे उम्मीद है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरेगी, क्योंकि इस बार भी हमने फ़िल्म की कमान रजनीश मिश्रा के हाथों में सौंपी थी। और वे इंडस्ट्री के सबसे डायनामिक डायरेक्टर हैं।

बता दें कि फिल्‍म ‘राज तिलक’ के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं और इसमें अरविंद अकेला कल्‍लू और सोनालिका प्रसाद के अलावा अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, पदम सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आयेंगे। फिल्‍म के सह निर्माता पद्म सिंह और अनिता शर्मा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.