गणतंत्र दिवस पर ‘राज तिलक’ पहिला पोस्टर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल

रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म ‘राज तिलक’ का फर्स्ट लुक आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर जारी कर दिया गया है। सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामा वाले इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक में कल्लू का अवतार रिवेंज वाला है, जबकि इस पोस्टर में सुपर विलेन अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, पद्म सिंह, संजय पांडेय, देव सिंह और सोनालिका प्रसाद भी नज़र आ रही है। ‘राज तिलक’ का फर्स्ट लुक रजनीश मिश्रा की अब तक आयी फिल्मों से बिलकुल अलग और नया है, लेकिन बेहद आकर्षक है।

बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनकर तैयार फ़िल्म ‘राज तिलक’ के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा, अनिता शर्मा और सह निर्माता पद्म सिंह हैं। फ़िल्म का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद प्रदीप कुमार शर्मा ने कहा कि जल्द ही हम फ़िल्म का ट्रेलर और रिलीज डेट भी अनाउंस करेंगे। जहां तक बात फर्स्ट लुक की है, तो यह थोड़ा बहुत फ़िल्म की कहानी का रिफ्लेक्शन है। इसमें कल्लू का हार्ड लुक है। वैसे फ़िल्म में कल्लू का ये एक अलग शेड है, जबकि दर्शकों को राज तिलक में बहुत कुछ देखने को मिलेगा। यह कहानी भी हमारे समाज की ही है और लोग इससे अच्छे से कनेक्ट होंगे। सबों ने फ़िल्म में बेस्ट दिया है। मुझे उम्मीद है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरेगी, क्योंकि इस बार भी हमने फ़िल्म की कमान रजनीश मिश्रा के हाथों में सौंपी थी। और वे इंडस्ट्री के सबसे डायनामिक डायरेक्टर हैं।

बता दें कि बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्रा. लि. के बैनर तले फिल्‍म ‘राजतिलक’ का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं। प्रदीप कुमार शर्मा ने पिछली फिल्‍म ‘डमरू’ बनाई थी। इस फिल्‍म के निर्देशक रजनीश मिश्रा थे। फिल्‍म ‘राज तिलक’ के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं और इसमें अरविंद अकेला कल्‍लू लीड किरदार में नजर आयेंगे। कल्‍लू के अलावा अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका,ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह भोजपुरिया काका और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आयेंगे। फिल्‍म के सह निर्माता पद्म सिंह और अनिता शर्मा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.