निर्माता प्रदीप सिंह को Azad IMPPA ग्रुप के शानदार जीत पर खेसारी लाल यादव ने दी बधाई

फ़िल्म निर्माता संघ के चुनाव के बाद आज उसके नतीजे भी घोषित कर दिए गए हैं, जिसमें Azad IMPPA ग्रुप के निर्माता प्रदीप सिंह ने शानदार जीत हासिल की है। उनकी इस जीत पर भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने बधाई दी और कहा कि प्रदीप बेहद डिजर्विंग कैंडिडेट थे। उनकी जीत पहले से ही तय थी। उनके चुनाव जीतने से इंडस्ट्री में कई सकारात्मक बदलाव आएंगे, इसी उम्मीद है। ये उम्मीद सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि पूरी इंडस्ट्री को है। उनके काम करने का तरीका काफी अलग और संजीदगी वाली है। उनके साथ मैं फिल्में कर चुका हूं, इसलिए दावे के साथ कह सकता हूँ कि प्रदीप सिंह फ़िल्म निर्माताओं के हित में काम।करेंगे और इंडस्ट्री की भलाई के लिए महत्वपूर्ण फैसले भी लेंगे। ताकि छोटे निर्माताओं को परेशानी न हो सके।

मालूम हो कि आज हुए फ़िल्म निर्माता संघ के चुनाव में
Azad IMPPA ग्रुप के प्रदीप सिंह ने शानदार हासिल की है। उन्हें वोटिंग के दौरान 151 वोट मिले, जो सर्वाधिक थे। उनकी लोकप्रियता पहले से भी इंडस्ट्री के फ़िल्म निर्माताओं और कलाकारों में रही है। उनकी इस जीत के बाद Azad IMPPA ग्रुप के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गयी। उनकी जीत के बाद Azad IMPPA ग्रुप के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि प्रदीप सिंह ने इस जीत को उन निर्माताओं की जीत बताया है, जिसने उनपर भरोसा कर वोट किया है। अब वे चुनाव में तय किये गए एजेंडे पर काम करेंगे। इसके संकेत वो पहले ही दे चुके हैं। Azad IMPPA ग्रुप फिल्‍म निर्माताओं को उनकी हर समस्‍याओं से निजात दिलाने को प्रतिबद्ध है।

उन्‍होंने कहा कि फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से निर्माता हैं, जिनकी फिल्में बनने के बाद जब सेंसर बोर्ड पहुंचती हैं तो उन्हें किसी ना किसी तरह या फिर अधिकांश तौर पर अश्लीलता बता कर रोक दिया जाता है। इस वजह से निर्माताओं की मेहनत, समय, फ़िल्म में खर्च हुए पैसे और सपने चूर चूर हो जाते हैं। Azad IMPPA ग्रुप का लक्ष्य सबसे पहले इस समस्या को