फिर से एक बार बाजी मार कर Film P.R.O. Sanjay Bhushan Patiyala ने किया एक और Award अपने नाम

फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला एक बार फिर से फिल्‍म पीआर के क्षेत्र में बाजी मार ली है। इस वजह से हाल ही में मुंबई में संपन्‍न बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2019 में एक और अवार्ड अपने नाम कर लिया है। उन्‍हें बीते साल रिलीज कई सफल फिल्‍मों के पीआर के लिए बेस्‍ट पीआरओ का अवार्ड मिला है। संजय अवार्ड पाकर काफी खुश नजर आये और उन्‍होंने इसके लिए फिल्‍म इंडस्‍ट्री के निर्माता, निर्देशक, कलाकार और अपने दोस्‍तों के साथ भोजपुरिया दर्शकों का भी आभार व्‍यक्‍त किया।

वैसे भी अगर देखा जाये तो यह साल संजय भूषण पटियाला के लिए बेहद खास रहा है। जहां एक ओर वे इस साल सबसे अधिक भोजपुरी फिल्‍मों का प्रचार करने वाले पीआरओ हैं, तो दूसरी अच्‍छी खबर उनके निजी जिंदगी में आयी, जब वे विभा कुमार के साथ पटना में परिणय सूत्र में बंध गए। देखा जाये तो इतने सारे कीर्तिमान संजय के कठोर परिश्रम और लगन की वजह से बने हैं।

पत्रकारिता छोड़ पीआर फील्‍ड को चुनने वाले संजय भूषण ने बेस्ट पीआरओ के अवार्ड का श्रेय भोजपुरी के लाखों – करोड़ों दर्शक को दिया और कहा कि यह मेरे लिए सबसे खुशी का पल है। बताते चलें कि संजय भूषण पटियाला बीते कई सालों से भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम कर ही रहे हैं। साथ ही वे हिंदी, गुजराती, मराठी,पंजाबी ,बंगाली समेत कई अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में प्रचारक की भूमिका सफलतापूर्वक निभा रहे हैं।