प्रियंका पंडित प्रधानमंत्री मोदी जी के आदर्श गाँव शूटिंग करने पहुँची

भोजपुरी फिल्मों की हसीन अदाकारा प्रियंका पंडित इन दिनों उत्तर प्रदेश के धर्मनगरी बनारस के पास स्थित प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा गोद लिए हुए आदर्श गाँव में भोजपुरी फिल्म शहंशाह की शूटिंग में व्यस्त हैं ।
वैसे भी भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी कमसिन खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका पंडित का सिक्का इन दिनों बुलंदियों पर है । अपनी हसीन अदाकारी से युवा दिलों पर बिजली गिराने की कला संजोये इस अभिनेत्री की फिल्म शहंशाह के निर्देशक हैं राष्ट्रिय पुरस्कार विजेता निर्देशक आनंद गहतराज ! फिल्म शहंशाह में प्रियंका पंडित के साथ साथी कलाकारों में भोजपुरी फिल्मों के सदाबहार अभिनेता रवि किशन और अंजना सिंह भी हैं । इस फिल्म में प्रियंका पंडित के साथ आनंद गहतराज ने एक नए अभिनेता को बतौर अभिनेता उतारा है ।
इसके ठीक पहले प्रियंका पंडित ने फिल्म दिल में समा के की शूटिंग पूरी की थी जिसमे अभिनेत्री प्रियंका पंडित के साथ साथी कलाकार हैं विक्रम राजा, पूजा दुबे, अवधेश मिश्रा,सुशिल सिंह और आनंद मोहन । इसमें प्रियंका पंडित एक बोल्ड किरदार में नज़र आने वाली हैं । अपने दमदार अभिनय के लिए फिल्म जगत में मशहूर अभिनेत्री प्रियंका पंडित इनदिनों अपने व्यस्त फिल्मी जीवन का भरपूर आनंद ले रही हैं ।