गौरव झा की ‘प्रेमयुद्ध’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू

रांची के बाद अब सुपर स्टार गौरव झा की फ़िल्म ‘प्रेमयुद्ध’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। रोमांस और एक्शन वाली फिल्म ‘प्रेमयुद्ध’ को मोहम्मद हबीब डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि फ़िल्म ‘प्रेमयुद्ध’ बेहतरीन कथानक और दमदार संवाद वाली फिल्म है, जो दर्शकों से सीधे कनेक्ट करेगी। इसमें गौरव झा और पूनम दुबे की जो केमेस्ट्री लोगों को देखने को मिलेगी, वो कमाल की होगी। हमने इसके दूसरे शेड्यूल की शूट आज मुंबई में शुरू कर दी है, जहां सेट पट सबों ने खूब पसीने बहाएं हैं। हम इस फ़िल्म को काफी अलग और नयेपन के साथ बना रहे हैं। ताकि दर्शकों को पसंद आये और जब वे सिनेमा घरों से बाहर आये तो और लोगों को फ़िल्म देखने के लिए सजेस्ट करें।
वहीं, गौरव झा की माने तो रांची वाली मस्ती अब मुम्बई में भी सेट पर जारी है। वे कहते हैं कि फ़िल्म के सभी कलाकार स्ट्रेस से दूर रहकर फ़िल्म में अपना सौ फीसदी दे रहे हैं। यह एक फ़िल्म के लिए अच्छी बात है। जहां तक फ़िल्म की बात है, तो इस बारे में मैं बस यही कह सकता हूँ कि हम आपके लिए एक बेहद शानदार और मनोरंजक फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। जब भी यह फ़िल्म रिलीज हो, आप लोग सिनेमा घरों में जाकर जरूर देखें और हमें जरूर बताएं कि आपको किसी लगी। हमें फ़िल्म करके बहुत मज़ा आ रहा है। इसलिए उम्मीद है आपको भी खूब पसंद आएगी।
आर. के. एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘प्रेमयुद्ध’ में गौरव झा, पूनम दुबे, नीलू शंकर सिंह, संजय पांडेय, अयाज खान,समर्थ चतुर्वेदी, अनूप अरोरा, शशि सागर,सोनू पांडेय ,जे. नीलम ,और प्रकाश जैश लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फ़िल्म के निर्माता आर के सिंह और निर्देशक मोहम्‍मद हबीब हैं। कहानी मनोज कुमार शर्मा ने लिखी है और फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डायलॉग ए बी मोहन और शकील नियाजी, स्‍क्रीन प्‍ले मोहम्‍मद हबीब का है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा -दामोदर राव हैं। लिरिक्‍स राजेश मिश्रा, फणींद्र राव और पवन मिश्रा का है। डीओपी संजय सिंह, एक्‍शन प्रदीप खड़का, कोरियोग्राफर प्रसून यादव का है। इस फिल्‍म के गाने को आलोक कुमार, मनोज मिश्रा, पामेला जैन, खुशबू जैन, इंदु सोनाली और प्रियंका सिंह ने गाया है।