Pramod Premi Yadav का New Video Sad Song “किस्मत में न रहलू” हुआ Release , देखकर आप भी रो देंगे

भोजपुरी सिनेमा जगत के चर्चित सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव किसी नाम के मोहताज नहीं है। उनकी पहचान देने की जरुरत नहीं पड़ती है जब भी कोई सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव का नाम लेता है तो हमारे जहन में उनकी झलक दिख जाती है और उनके हर एक गाना और फिल्म हमारे दिलो दिमाग पर छा जाता है। हर तरह के गाने को गाने का talant रखने वाले pramod  premi हर किसी के दिलो पर राज करते है। जिस तरह प्रमोद प्रेमी यादव अपने सुपर हिट गाने से हम सभी के दिलो पर राज कर रहे है उसी तरह आज एक बार फिर से अपने चाहने वाले के लिए लेकर आ गए है अपने Sad Song ” किस्मत में न रहलू” ,जो social media पर हंगामा मचा रहा है।

जी हाँ दोस्तों Pramod Premi  का New Bhojpuri Song ” किस्मत में न रहलू “इन दिनों Social Media के Youtube Channel पर तेजी से Viral हो रहा है। Pramod Premi के इस गाने को दर्शको ने बेहद पसंद किया है और चंद ही घंटे में लाखो का Views Cross कर चुकी है। और Views का सिलसिला यु ही तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोगो ने इस गाने को अपना ढेरो प्यार दे रहे है। Bhojpuri Superstar Pramod Premi Yadav का New Sad Song किस्मत में न रहलू पूरी तरह से छा गयी है Social media के Youtube channel पर। बार बार बजने वाला यह गाना व्यूज को क्रॉस कर रहा है। गाने की बात की जाये तो ये गाना सभी के दिलो में उतर गया है। आपको बता दे की इस गाने की व्यूज कुछ ही देर में बिलकुल New Record बना चुकी है। ये गाना केवल कुछ ही घंटे में में 3 लाख 81 हजार 180 बार देखा जा चूका है। अब आपको तो इसकी व्यूज को देख कर पता चल ही गया होगा की यह गाना कितना Super Duper Hit  होगा।  
Pramod Premi Yadav के इस गाना  को संगीत से सजाया है Manoj Aryan ने और इसके लिरिक्स को  Krishna Bedardi के द्वारा तैयार किया गया है। गाने के एल्बम का नाम है   “किस्मत में न रहलू”  इस गाने को World wide Record  bhojpuri के Youtube Channel पर Release किया गया है