Pramod Premi Yadav की भोजपुरी फिल्म Ajay Azad की Shooting जारी

यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हो गए हैं। इस क्रम में अब प्रमोद प्रेमी यादव की धमाकेदार एक्शन फिल्म “अजय आज़ाद” आने वाली है जिसकी शूटिंग आजकल जोर शोर से चल रही है। इसकी शूटिंग यूपी के लखनऊ और उन्नाव के आसपास के क्षेत्रों में हो रही है। यह एक सम्पूर्ण परिवारिक कहानी है। फिल्म में सस्पेंस, थ्रिलर, रोमांच और रोमांस सब कुछ है। यह एक्शन और सस्पेंस से भरपूर एक अलग जोनर की फिल्म बन रही है। इसके निर्देशक नंदकिशोर महतो हैं।
आपको बता दें कि यूथ स्टार प्रमोद प्रेमी यादव और निर्देशक नंदकिशोर महतो की जोड़ी इससे पहले फिल्म वीर अर्जुन जैसी सफल फिल्म दे चुकी है। वीर अर्जुन बिहार और गुजरात में हिट रही है और अब यह हिट जोड़ी लेकर आ रही है “अजय आज़ाद”। अजय आज़ाद में दूसरे हीरो हैं कमल सिंह, जो पहली बार परदे पर एंट्री करने जा रहे हैं। बाप बेटे की इस अलग सी कहानी में प्रमोद प्रेमी यादव बेटे के रोल में जबकि कमल सिंह बाप के रोल में हैं।


इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी यादव और कमल सिंह एक साथ नजर आने वाले हैं। निर्देशक नंदकिशोर महतो की देखरेख में बन रही फिल्म अजय आज़ाद एक परिवारिक फिल्म है जिसे सभी दर्शक परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। इस फिल्म को एक्शन से भरपूर भी कहा जा रहा है।
त्रिकाल मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म अजय आज़ाद के निर्माता विमल यादव, निर्देशक नन्द किशोर महतो, लेखक वेद प्रकाश आर्य, गीतकार कुलदीप सिंह, संगीतकार कृष्णा बेदर्दी, छायाकार डी केशर्मा, नृत्य निर्देशक सागर, एक्शन डायेक्टर दिनेश यादव, आर्ट डायरेक्टर रामबाबू हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार प्रमोद प्रेमी यादव, कमल सिंह, प्रियंका राय, अंजलि सिंह, मुस्कान खान, ज्ञान आर्य, प्रदीप कुमार, मोहित यादव, रूपेश, अनिल विश्वकर्मा, इमरान, मुस्तकीम आदि हैं।
उत्तर प्रदेश के बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स पे इसको शूट किया जा रहा है। फिल्म में प्रमोद प्रेमी और प्रियंका राय की जोड़ी बहुत ही सुंदर दिखाई जा रही है। निर्देशक नंदकिशोर महतो इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं और बड़ी मेहनत से इसकी शूटिंग में लगे हुए हैं। प्रमोद प्रेमी ने बताया कि यह बहुत ही अच्छी फिल्म बन रही है इसमें मेरा नाम अजय है जबकि मेरे बाबूजी का नाम आज़ाद है। इस फिल्म की कहानी और कांसेप्ट एकदम अलग है जिसे दर्शक देखकर चौंक जाएंगे। फिल्म में मेरा मूंछ वाला लुक है और मैंने अपने किरदार के अनुसार इस लुक को अपनाया है। उम्मीद है कि मेरे फैंस इसे पसंद करेंगे। मै तमाम दर्शकों से यह कहना चाहूंगा कि वे मेरी इस फिल्म को भी उतना ही प्यार और आशीर्वाद दें जितना मेरी अब तक सभी फिल्मों को स्नेह देते आए हैं। अभिनेता कमल सिंह ने कहा कि यह फिल्म में फिल्मी करियर के लिए मील का पत्थर साबित होगी। मेरा किरदार इस फिल्म में काफी चैलेंजिंग है। यह फ़िल्म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।