Pramod Premi Yadav का New Song ” छोटी तोहार चोटी से चोट लागता ” ,Video हुआ Viral

भोजपुरी सिनेमा जगत के Famous singer एंड actor pramod premi yadav किसी नाम के मोहताज नहीं है। उनकी पहचान देने की जरुरत नहीं पड़ती है जब भी कोई सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव का नाम लेता है तो हमारे जहन में उनकी झलक दिख जाती है और उनके हर एक गाना और फिल्म हमारे दिलो दिमाग पर छा जाता है। जिस तरह प्रमोद प्रेमी यादव अपने सुपर हिट गाने से हम सभी के दिलो पर राज कर रहे है उसी तरह आज एक बार फिर से अपने चाहने वाले के लिए लेकर आ गए है लहरदार भोजपुरी गीत ”छोटी तोहरा चोटी से चोट लागता” ,जो social media पर हंगामा मचा रहा है।

जी हाँ दोस्तों pramod premi का new bhojpuri song छोटी तोहरा चोटी से चोट लागता इन दिनों social media के youtube channel पर release होते ही तेजी से धमाल मचा रहा है। pramod premi के इस गाने को दर्शको ने बेहद पसंद किया है और चंद ही घंटे में लाखो का व्यूज क्रॉस कर चुकी है। और views का सिलसिला यु ही तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोगो ने इस गाने को अपना ढेरो प्यार दे रहे है। भोजपुरी सुपर स्टारप्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना छोटी तोहरा चोटी से चोट लागता पूरी तरह से छा गयी है। यह गाना बार-बार सुनने वाला गाना है और डीजे में बजने वाला भी यह गाना है। । गाने की बात की जाये तो ये गाना सभी के दिलो में उतर गया है। आपको तो इसकी व्यूज को देख कर पता चल ही गया होगा की यह गाना कितना सुपर दुपर हिट गाना होगा
Pramod premi yadav और Famous shilpi raj की हिट जोड़ी ने एक बार फिर से एक हिट गाना संगीत प्रेमियों को दिया है। जिसे संगीत से सजाया है आर्य शर्मा ने। कृष्णा बेदर्दी की लेखनी प्रमोद प्रेमी यादव की बुलंद आवाज और मधुर संगीत कानों में मिसिरी घोलने जैसा लगता है। गाने के एल्बम का नाम है छोटी तोहरा चोटी से चोट लागता और इस गाने को SRK music के youtube channel पर release किया गया।