Pramod Premi का एक और धमाका ”ओठ काटS ए राजा गलिया जनि काटS” हुआ Viral

भोजपुरी सिनेमा जगत के चर्चित सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव किसी नाम के मोहताज नहीं है। उनकी पहचान देने की जरुरत नहीं पड़ती है जब भी कोई सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव का नाम लेता है तो हमारे जहन में उनकी झलक दिख जाती है और उनके हर एक गाना और फिल्म हमारे दिलो दिमाग पर छा जाता है। जिस तरह प्रमोद प्रेमी यादव अपने सुपर हिट गाने से हम सभी के दिलो पर राज कर रहे है उसी तरह आज एक बार फिर से अपने चाहने वाले के लिए लेकर आ गए है लहरदार भोजपुरी गीत ”ओठ काटS ए राजा गलिया जनि काटS” ,जो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है।

जी हाँ दोस्तों प्रमोद प्रेमी का नई भोजपुरी सांग ‘ओठ काटS ए राजा गलिया जनि काटS’ इन दिनों सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होते ही तेजी से धमाल मचा रहा है। प्रमोद प्रेमी के इस गाने को दर्शको ने बेहद पसंद किया है और चंद ही घंटे में लाखो का व्यूज क्रॉस कर चुकी है। और व्यूज का सिलसिला यु ही तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोगो ने इस गाने को अपना ढेरो प्यार दे रहे है। भोजपुरी सुपर स्टारप्रमोद प्रेमी यादव का नया गाना ‘ओठ काटS ए राजा गलिया जनि काटS‘ पूरी तरह से छा गयी है। यह गाना बार-बार सुनने वाला गाना है और डीजे में बजने वाला भी यह गाना है। । गाने की बात की जाये तो ये गाना सभी के दिलो में उतर गया है। गाना कुछ ही घंटे में 2 लाख 10 हजार 841 बार देखा जा चूका है। अब आपको तो इसकी व्यूज को देख कर पता चल ही गया होगा की यह गाना कितना सुपर दुपर हिट गाना होगा
प्रमोद प्रेमी यादव और सुप्रसिद्ध गीतकार कृष्णा बेदर्दी की हिट जोड़ी ने एक बार फिर से एक हिट गाना संगीत प्रेमियों को दिया है। जिसे संगीत से सजाया है आर्य शर्मा ने। कृष्णा बेदर्दी की लेखनी प्रमोद प्रेमी यादव की बुलंद आवाज और मधुर संगीत कानों में मिसिरी घोलने जैसा लगता है। गाने के एल्बम का नाम है ”ओठ काटS ए राजा गलिया जनि काटS” और इस गाने को Wave music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है।