Pramod Premi Yadav और Anjana Singh का Jarta Jawaani ने मचा रखा है Youtube पर हंगामा

भोजपुरी सिनेमा जगत के चर्चित सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव किसी नाम के मोहताज नहीं है। उनकी पहचान देने की जरुरत नहीं पड़ती है जब भी कोई सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव का नाम लेता है तो हमारे जहन में उनकी झलक दिख जाती है और उनके हर एक गाना और फिल्म हमारे दिलो दिमाग पर छा जाता है। जिस तरह प्रमोद प्रेमी यादव अपने सुपर हिट गाने से हम सभी के दिलो पर राज कर रहे है उसी तरह आज एक बार फिर से अपने पुराने गाने को लेकर चर्चा में आ गए है लहरदार भोजपुरी गीत ”लह लह जरता जवानी” ,जो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है।

जी हाँ दोस्तों प्रमोद प्रेमी का नई भोजपुरी सांग “लह लह जरता जवानी” इन दिनों सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रमोद प्रेमी के इस गाने को दर्शको ने बेहद पसंद किया है। और एक बार फिर से इस गाने के व्यूज का सिलसिला तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोगो ने इस गाने को अपना ढेरो प्यार दे रहे है। भोजपुरी सुपर स्टारप्रमोद प्रेमी यादव का गाना पूरी तरह से छा गयी है सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर। बार बार बजने वाला यह गाना व्यूज को क्रॉस कर रहा है। गाने की बात की जाये तो ये गाना सभी के दिलो में उतर गया है। आपको बता दे की इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव और अंजना सिंह के रोमांटिक जोड़ी को भी लोगो ने बेहद पसंद किया है।

प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाना ”लह लह जरता जवानी” को संगीत से सजाया है Shudhakar Sneh ने और इसके लिरिक्स को Santosh Puri के द्वारा तैयार किया गया है। इस गाने को The Cinema Digitalके यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है।