प्रदीप पांडेय चिंटू अब बनेंगे ‘नायक’

बॉलीवुड सुपर स्‍टार अनिल कपूर की फिल्‍म ‘नायक’ याद है ना। अब इसी नाम से भोजपुरी में भी एक फिल्‍म बन रही है, जिसमें भोजपुरी के चॉकलेटी स्‍टार प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू नजर आज कल इस की शूटिंग कर रहे है । भगवान कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ औसर पर आज भोजपुरी युवा स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के निर्देशक रमना मोगली है ! लेखक लालजी यादव है ! जानकार बताते हैं कि यह फिल्‍म चिंटू के लिए काफी खास हो सकता है। चिंटू ने अपने काबिलियत के दम पर एक मुकाम बनाई है और यही वजह है कि उन पर इंडस्‍ट्री के निर्माता – निर्देशकों की नजर रहती है। हालांकि वे इंडस्‍ट्री के मशहूर निर्माता – निर्देशक राजकुमार आर पांडेय के बेटे हैं। मगर फिल्‍म इंडस्ट्री में चिंटू ने अपने अभिनय और काबिलियत से जगह बनाई है।

मालूम हो कि पिछले दिनों चिंटू की फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना 2’ और ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा लिया था। फिल्‍म को खूब सफलता मिली और चिंटू ने बता दिया था कि क्‍यों वे भोजपुरिया दर्शकों के दिलों में बसते हैं। अब इसी क्रम में वे एक बार फिर फिल्‍म ‘नायक’ के जरिये सबों को चौकाने को तैयार हैं। वहीं, जल्‍द ही उनकी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ इस दशहरे पर रिलीज होगी। यह फिल्‍म साल 2016 की उनकी ही ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ का सिक्‍वल है। यह इस साल की सबसे बड़ी मल्‍टीस्‍टार फिल्‍म होगी, जिसमें प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ राजकुमार आर. पांडेय ने बिग बॉस फेम मोनालिसा, शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, तनुश्री को कास्ट किया है।

इसके अलावा भी कई चिंटू की कई फिल्‍में फ्लोर पर हैं। वहीं, चिंटू के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि चिंटू फिल्‍म ‘नायक’ को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍हें इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं, तभी तो शूटिंग डेट मिलते ही उन्‍होंने मुंबई से हैदराबाद की फ्लाइट झट से ले ली। फिल्‍म ‘नायक’ की कहानी बेहद अलग और भोजपुरी दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग होगी। इसलिए अब दर्शकों को उनकी इस फिल्‍म का इंतजार भी बेसब्री से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.