Home News Pradeep Pandey Chintu ने अपनी Film ” दिदिया के देवर दिल ले...

Pradeep Pandey Chintu ने अपनी Film ” दिदिया के देवर दिल ले गईल ” की Shooting बनारस में कर दिए है Start

भोजपुरी सुपर स्टार और यंग जेनरेशन के चहेते अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू की एक बेहद महत्वपूर्ण भोजपुरी फ़िल्म ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ की शूटिंग आज से बनारस सिटी में शुरू हो गयी है। इससे पहले फ़िल्म का भव्य मुहूर्त भी बनारस सिटी मे किया गया । इस फ़िल्म के निर्माता मनीष जैन और वेद तिवारी हैं और फ़िल्म के निर्देशक नीलमणि सिंह हैं। इस फ़िल्म से भोजपुरी सिनेमा को एक नई अदाकारा मिलने जा रही है, जिसका नाम खुशी दुबे है। खुशी चिंटू के अपोजिट लीड रोल में होंगी।

फ़िल्म को लेकर चिंटू बेहद खुश भी हैं और कहते हैं कि ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ एक सामाजिक प्रेम कथा पर आधारित है। इस फ़िल्म की कहानी शानदार है। मुझे यह बेहद पसंद आई है और उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह फ़िल्म पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश होती है कि मैं उन फिल्मों में काम करूँ, जिसका समाज पर अच्छा असर हो और लोग भोजपुरी फिल्में देख कर गर्व करे। इसलिए मैं लगातार कथाप्रधान फिल्में ही करना चाहता हूं और बाबा की नगरी में मेरी एक ऐसी ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। तो उम्मीद है कि बाबा विश्वनाथ के साथ दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद भी मिलेगा।

वहीं, फ़िल्म के निर्देशक नीलमणि सिंह ने बताया कि ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ हर किसी को कनेक्ट करेगी। हमने इसकी कहानी पर खूब काम किया है। और अब सारा फोकस फ़िल्म की शूट पर है। हमारी फिल्म में गाने से लेकर संवाद तक सभी बेहतरीन होने वाले हैं। फ़िल्म में चिंटू पांडेय हैं और उनके साथ नवोदित खुशी दुबे , गरिमा दीक्षित, निशा सिंह, अनूप अरोड़ा, विजया लक्ष्मी सिंह, स्वीटी सिंह, सचिन श्रीवास्तव, श्रेया राय, अमित राय, राखी जायसवाल और वीणा सहाय भी मुख्य भूमिका में हैं।

फ़िल्म ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ का निर्माण एम जे फिम्स एंड स्टूडियो और मां शांति मोशन पिक्चर्स से प्रस्तुत हो रहा है। इस फ़िल्म की कहानी निर्देशक नीलमणि सिंह ने खुद लिखा है। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डिओपी सरफराज खान हैं। संगीतकार मधुकर आनंद हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे हैं।

Exit mobile version